27 जुलाई को कोर्ट में पेश होंगे शाहरुख खान, ये है मामला

Shahrukh Khan Appear In The Court

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ टिकट खिड़की पर भले ही शानदार प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही हो, मगर फिल्म के प्रमोशन में शाहरुख खान ने कोई कसर नही छोड़ी थी और इसी के चलते शाहरुख एक बड़ी मुसीबत में फंस गए थे। हालांकि शाहरुख की मुसीबतें अभी भी खत्म नहीं हुई हैं।

शाहरुख खान फिल्म ‘रईस’ को प्रमोट करने के लिए 23 जनवरी को वडोदरा स्टेशन पहुंचे थे। जहां उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी और भगदड़ मच गई। भगदड़ के चलते फाहीद खान नामक एक शख्स की जान चली गई। शाहरुख की इस लापरवाही के चलते वडोदरा रेलवे पुलिस ने शाहरुख के साथ-साथ फिल्म के को-प्रड्यूसर एक्सेल एंटरटेनमेंट को भी सम्मन भेजा था। जिसके बाद शाहरुख ने इस सम्मन के खिलाफ गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की।

इस सम्मन के खिलाफ वापस शाहरुख ने याचिका दायर की थी। जिसके बाद जारी समन पर रोक लगा दी गई थी। खबरों की मानें तो मामला एक बार तूल पकड़ रहा है। वडोदरा कोर्ट की तरफ से एक बार फिर शाहरुख को सम्मन भेजा गया है और शाहरुख को 27 जुलाई तक कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

फिलहाल शाहरुख खान अपनी आने अगली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ टिकट खिड़की पर भले ही शानदार प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही हो, मगर फिल्म के प्रमोशन में शाहरुख खान ने कोई कसर नही छोड़ी थी और इसी के चलते शाहरुख एक बड़ी मुसीबत में फंस गए थे। हालांकि शाहरुख की मुसीबतें अभी भी खत्म नहीं हुई हैं। शाहरुख खान फिल्म ‘रईस’ को प्रमोट करने के लिए 23 जनवरी को वडोदरा स्टेशन पहुंचे थे। जहां उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़…