1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Shahrukh Khan Birthday Special: इस एक्ट्रेस को किस करना king of romance को पड़ा था महंगा, खानी पड़ी जेल की हवा

Shahrukh Khan Birthday Special: इस एक्ट्रेस को किस करना king of romance को पड़ा था महंगा, खानी पड़ी जेल की हवा

सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जेल इंसीडेंट के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन क्‍या आपको पता है कि एकबार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को जेल की हवा खानी पड़ी थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shahrukh Khan Birthday Special:  किंग ऑफ रोमांस  कहे जाने वाले एक्ट्रेस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का आज 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करे रहें हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से रिलेटेड आज हम खास किस्सा आपको बताने जा रेहन हैं जिसे सुन आप हैरान रह जाएँगे। दरअसल आपने, सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जेल इंसीडेंट के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन क्‍या आपको पता है कि एकबार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को जेल की हवा खानी पड़ी थी।

पढ़ें :- Sanjay Dutt Brand Ambassador : संजय दत्त बने अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एम्बेसडर, नशा मुक्ति अभियान पर  करेंगे पहल

आप शायद इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहें होंगे लेकिन ये बात सच है। दरअसल, ये बता उस वक्त की है जब केतन मेहता की फिल्‍म माया मेमसाब  (maya memsaab) की शूटिंग कर रहे थे। आपको बता दें, सिने ब्‍लिट्ज (cine blitz) की मैगज़ीन ने ये दावा किया था कि फिल्‍म के एक लव सीन के लिए शाहरुख और एक्‍ट्रेस दीपा साही (Deepa Sahi) एक रात को प्रैक्‍टिस के लिए मिले थे।

इस बात पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इतना गुस्‍सा आया कि उन्‍होंने मैगज़ीन के एडिटर (magazine editor) को गोली मार देने की धमकी दी थी। उस वक्‍त एडिटर रीता मेहता (Editor Rita Mehta) थीं।

रीता ने पुलिस में शिकायत कर दी कि शाहरुख उन्‍हें जान से मारना चाहते हैं। इस शिकायत की वजह से शाहरुख को जेल की हवा खानी पड़ी थी ।शाहरुख की इस फिल्‍म की रिलीज़ को लेकर सेंसर बोर्ड ने बहुत हंगामा किया था।

फिल्‍म में एक्‍ट्रेस ने कई लव मेकिंग और टॉपलेस सीन दिए थे जिसकी वजह से सेंसर मान नहीं रहा था। फिल्‍म में राज बब्‍बर, परेश रावल, फारुख शेख भी थे।

इस फिल्‍म की रिलीज़ के दौरान शाहरुख बहुत बड़े स्‍टार नहीं थे। उनके करियर की बस शुरुआत ही हुई थी इसलिए ज्‍यादातर लोगों को ये वाक्‍या याद नहीं है। लेकिन आज अगर शाहरुख के साथ ऐसा कुछ होता है तो वो देश और दुनिया में छा जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...