1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Shahrukh Khan ने मीडिया को किया इग्नोर, पहली बार बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे जेल

Shahrukh Khan ने मीडिया को किया इग्नोर, पहली बार बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे जेल

आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स क्रूज शिप (Drugs Cruise Ship) मामले में जेल में बंद हैं। बेटे से मिलने अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) मुंबई के आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं। बता दें कि कई दिनों से जेल में बंद बेटे से पहली बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  मिलने पहुंचे। बेटे से मिलकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 15 मिनट तक बात की है। जेल से बाहर आते हुए किंग खान ने मीडिया से बात करने से परहेज किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स क्रूज शिप (Drugs Cruise Ship) मामले में जेल में बंद हैं। बेटे से मिलने अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) मुंबई के आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail Administration) पहुंचे हैं। बता दें कि कई दिनों से जेल में बंद बेटे से पहली बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  मिलने पहुंचे। बेटे से मिलकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 15 मिनट तक बात की है। जेल से बाहर आते हुए किंग खान ने मीडिया से बात करने से परहेज किया। बुधवार को सेशन कोर्ट (Sessions Court) में आर्यन की जमानत याचिका खारिज हो गई थी।

पढ़ें :- इस फीमेल सिंगर ने खोला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का राज, कहा- स्‍ट्रगल के दिनों में मेरे साथ सोना चाहते थे ये...

आर्यन खान (Aryan Khan) केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार जमानत का विरोध कर रहा है। NCB की सभी दलीलें मुख्य रूप से वॉट्सऐप चैट पर आधारित हैं। अब आर्यन की जमानत के लिए उसके वकील ने बॉम्बे उच्च न्यायालय (Bombay High Court ) में याचिका दायर की है।

एनसीबी (NCB) ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) , अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके सेवन, खरीद और तस्करी करने के आरोप में तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। तीनों इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। इतने दिनों से जेल में बंद आर्यन से पहली बार शाहरुख खान ने मुलाकात की है। अब तक शाहरुख की मैनेजर ही आर्यन का हाल चाल लेने जेल आ रही थीं।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  के पास अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए सात दिन का समय है। क्योंकि कोर्ट में जल्द ही दीवाली की छुट्टियां शुरू होने जा रही हैं। ऐसे में आर्यन खान के वकीलों की कोशिश होगी कि जल्द से जल्द आर्यन की रिहाई की कोशिश करें।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

पढ़ें :- Shahrukh Khan का बड़ा खुलासा, जल्द अमेरिका में बनाएंगे World Class Cricket Stadium

ऑर्थर रोड जेल प्रशासन (Arthur Road Jail Administration) से मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को आज हाईकोर्ट नहीं ले जाया जाएगा बल्कि सभी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए कोर्ट रूम में पेश किया जाएगा। बुधवार को आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने के बाद सतीश मानशिंदे (Satish Manshinde) ने हाई कोर्ट का रुख किया था।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अरबाज मर्चेंट सहित अन्य आरोपियों को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था। हालांकि बाद में आर्यन को अलग सेल में शिफ्ट कर दिया गया। जेल में आर्यन और अन्य लोगों की ड्रग्स से उबरने को लेकर काउंसलिंग भी की गई थी। जेल में काउंसलिंग के दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कहा था कि वह आगे से ऐसा कोई भी काम नहीं करेगा, जिससे वह गलत वजह से चर्चा में आए। वह गरीबों की मदद के लिए भी काम करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...