1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोका गया, पूछताछ के बाद लगाया गया जुर्माना, जानिए पूरा मामला

मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोका गया, पूछताछ के बाद लगाया गया जुर्माना, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी टीम को शुक्रवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर रोक लिया गया। बताया जा रहा है कि कस्टम के अधिकारियों ने शाहरुख (Shahrukh Khan)  और उनकी टीम को रोका था। वह शारजाह से लौटे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी टीम को शुक्रवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर रोक लिया गया। बताया जा रहा है कि कस्टम के अधिकारियों ने शाहरुख (Shahrukh Khan)  और उनकी टीम को रोका था। वह शारजाह से लौटे थे।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

मीडिया रिपोर्ट की माने तो करीब एक घंटे की पूछताछ के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ बाहर निकले। कहा जा रहा है कि, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पास महंगी घड़ियां और उनके कवर थे जिसकी कस्टम ड्यूटी उन्होंने नहीं चुकाई थी। पूछताछ के बाद उन्हें लगभग 7 लाख रुपये जुर्माना चुकाना पड़ा, जिसके बाद वो एयरपोर्ट से बाहर आ सके।

शाहरुख और उनकी टीम से हुई पूछताछ
मीडिया रिपोर्ट की माने तो नियमों के उल्लंघन के आरोप में मुम्बई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग के अधिकारियों ने शाहरुख (Shahrukh Khan) और उनकी पूरी टीम से पूछताछ की। तकरीबन एक घंटे बाद शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। हालांकि, सामने आ रहे वीडियो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  के साथ उनके बॉडीगार्ड नजर नहीं आए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...