1. हिन्दी समाचार
  2. शाहरुख खान अब करेंगे इंटेलिजेंस एजेंसी के साथ काम, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

शाहरुख खान अब करेंगे इंटेलिजेंस एजेंसी के साथ काम, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

Shahrukh Khan Will Now Work With Intelligence Agency Revealed By Sharing Video

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अब तक फिल्मों के जरिए लोगों का खूब दिल जीत चुके हैं लेकिन अब लगता है कि शाहरुख खान फिल्मों के साथ-साथ इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए भी काम करने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, शाहरुख खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह किसी इंटेरोगेशन रूम में बैठे दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख खान का यह वीडियो काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है। साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

इस वीडियो को में शाहरुख खान ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं शाहरुख खान किसी इंटेरोगेशन रूम में बैठे हुए हैं और उनके सामने एक आदमी मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथ में हथकड़ी पहने बैठा दिखाई दे रहा है। साथ ही कैप्शन में लिखा, “मैं किसी इंटेरोगेशन रूम में बैठे क्या कर रहा हूं? अनुमान लगाते रहें, क्योंकि ट्रेलर अभी बाकी है।” बता दें कि किंग खान का यह वीडियो नेटफ्लिक्स का है, जिसने फैंस के दिमाग में काफी हलचल पैदा कर दी है।

इससे पहले शाहरुख खान ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पास इंटेरोगेटर की नौकरी के लिए कॉल आती है। इसपर शाहरुख खान कहते हैं कि वह हर चीज की एक्टिंग अच्छे से कर सकते हैं। लेकिन अगले ही पल शाहरुख खान यह सुनकर चौंक जाते हैं कि यह किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “यह अपने साथ कई प्रश्नों को छोड़ गया है। अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें।”

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से दूर नेटफ्लिक्स के दो प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। दरअसल, उनका प्रोडक्शन हाउस नेटफ्लिक्स की दो वेब सीरीज तैयार कर रहा है। इनमें से एक तो हॉरर सीरीज ‘बेताल’ और दूसरी इमरान हाशमी की थ्रिलर ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...