1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shahrukh Khan का घर मन्नत की नई नेमप्लेट पर हुआ लाखों का खर्चा, कीमत में आ जाएगी लग्जरी कार

Shahrukh Khan का घर मन्नत की नई नेमप्लेट पर हुआ लाखों का खर्चा, कीमत में आ जाएगी लग्जरी कार

किंग ऑफ रोमस कहे जाने वाले बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहें हैं। दरअसल, बीते दिनो शाहरुख ने अपनी नई फिल्म को लेकर एक वीडियो शेयर किया था वहीं अब एक नए मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सुर्खियों में बने हुए हैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहें हैं। दरअसल, बीते दिनो शाहरुख ने अपनी नई फिल्म को लेकर एक वीडियो शेयर किया था वहीं अब एक नए मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सुर्खियों में बने हुए हैं, अब आप सोच रहें होंगे आखिर ये नया मामला क्या होगा। तो हम आपको बता दें, बीते दिनों उनके घर की नेम प्लेट की तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हुई थी और उसके बाद फैंस की भीड़ उनके घर के बाहर जमा हो गई थी।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

दरअसल, शाहरुख (Shahrukh Khan) के घर ‘मन्नत’ (mannat) के बाहर लगी नई नेमप्लेट देखने के लिए फैंस में बेचैनी साफ नजर आ रही थी। हालाँकि अब खबर है कि यह नेमप्लेट इतनी महंगी है कि सभी के होश उड़ जाएंगे। दरअसल शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के एक फाइन इंटीरियर डिजाइनर है और उन्होंने ही यह नेमप्लेट डिजाइन की है।

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस नेमप्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपये बताई जा रही है।  किसी भी आम इंसान के लिए इतनी महंगी नेमप्लेट अफोर्ड करना मुश्किल हो सकता है। अब अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का एलान हुआ था और यह पहली बार है जब शाहरुख और राजकुमार हिरानी साथ में काम करने जा रहे है।

जी दरअसल बीते दिनों शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजकुमार हिरानी संग एक वीडियो पोस्ट शेयर कर लिखा था, ‘प्रिय राजकुमार सर, आप तो मेरे सांता क्लॉज निकले। आप शुरू करो मैं समय पर पहुंच जाऊंगा। असल में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा! आखिरकार आपके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...