शाहरुख खान की बेटी अंजलि आज मना रही अपना जन्मदिन, देखें फोटो

मुंबई। 1998 में आई फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की स्टार किड अंजलि उर्फ सना सईद आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी बन अपनी पहचान बनाने वाली सना दोबारा बड़े पर्दे पर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी नजर आई थीं। जिसके बाद अब खबर है कि सना ‘बिग बॉस-11’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ सकती हैं। तो आइये सना के जन्मदिन पर उनके बारें में जानते है कुछ रोचक बातें।

Shahrukh Khans Onscreen Daughter Anjali Celebrates Her 29th Birthday See Photos :

खबरों के मुताबिक, सना को फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए ऑडिशन देने वालीं 200 लड़कियों में से चुना गया था। इससे पहले भी उन्हें राहुल गुप्ता की फिल्म ‘हम पंछी एक डाल के’ के लिए एक ऑफर मिल चुका था, लेकिन अपनी पढ़ाई छूटने के कारण सना ने इस फिल्म को करने से साफ मना कर दिया था। बता दें, अपनी पढ़ाई के लिए हमेशा सजग रहने वाली सना ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की शूटिंग अपने समर वैकेशन के दौरान की थी।

मुंबई में पली-बढ़ीं सना सईद के पिता नहीं चाहते थे कि वो बॉलीवुड में कदम रखें। लेकिन सना के मुताबिक उन्होने हमेशा से ही अपने दिल की सुनी है और उस दौरान भी उन्होने अपने दिल की बात मानी और बॉलीवुड में कदम रखा। बता दें, सना का बचपन से ही एक्ट‍िंग की ओर झुकाव था।

सना, सलमान खान के पुराने दोस्त इकबाल रत्नसी के बेटे जहीर को डेट कर चुकी हैं। 2015 में सना, दीपेश शर्मा के साथ ‘नच बलिए 7’ में नजर आई जिसके बाद दोनों के अफेयर को लेकर काफी चर्चा भी थी। लेकिन दोनों ने अपने अफेयर की बात को गलत बता कर कहा कि वो बस इस शो का हिस्सा बनने एक दोस्त की तरह एक दूसरे का साथ देने आए हैं।

सना सईद स्टार प्लस पर चतुर चाची के रूप में ‘फॉक्स किड्स’ शो होस्ट करती भी नजर आ चुकी हैं।

 

मुंबई। 1998 में आई फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की स्टार किड अंजलि उर्फ सना सईद आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी बन अपनी पहचान बनाने वाली सना दोबारा बड़े पर्दे पर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में भी नजर आई थीं। जिसके बाद अब खबर है कि सना 'बिग बॉस-11' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ सकती हैं। तो आइये सना के जन्मदिन पर उनके बारें में जानते है कुछ रोचक बातें। खबरों के मुताबिक, सना को फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के लिए ऑडिशन देने वालीं 200 लड़कियों में से चुना गया था। इससे पहले भी उन्हें राहुल गुप्ता की फिल्म 'हम पंछी एक डाल के' के लिए एक ऑफर मिल चुका था, लेकिन अपनी पढ़ाई छूटने के कारण सना ने इस फिल्म को करने से साफ मना कर दिया था। बता दें, अपनी पढ़ाई के लिए हमेशा सजग रहने वाली सना ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग अपने समर वैकेशन के दौरान की थी। मुंबई में पली-बढ़ीं सना सईद के पिता नहीं चाहते थे कि वो बॉलीवुड में कदम रखें। लेकिन सना के मुताबिक उन्होने हमेशा से ही अपने दिल की सुनी है और उस दौरान भी उन्होने अपने दिल की बात मानी और बॉलीवुड में कदम रखा। बता दें, सना का बचपन से ही एक्ट‍िंग की ओर झुकाव था। सना, सलमान खान के पुराने दोस्त इकबाल रत्नसी के बेटे जहीर को डेट कर चुकी हैं। 2015 में सना, दीपेश शर्मा के साथ 'नच बलिए 7' में नजर आई जिसके बाद दोनों के अफेयर को लेकर काफी चर्चा भी थी। लेकिन दोनों ने अपने अफेयर की बात को गलत बता कर कहा कि वो बस इस शो का हिस्सा बनने एक दोस्त की तरह एक दूसरे का साथ देने आए हैं। सना सईद स्टार प्लस पर चतुर चाची के रूप में 'फॉक्स किड्स' शो होस्ट करती भी नजर आ चुकी हैं।