1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Aryan Khan को नहीं मिली बेल, कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेजा

Aryan Khan को नहीं मिली बेल, कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेजा

ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट ने दे दी है। मामले की सुनवाई के दौरान शाहरुख (Shah Rukh Khan) के मैनेजर और उनके गार्ड कोर्ट में ही मौजूद थे। इससे पहले अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (Metropolitan Magistrate) आरके राजे ने रविवार को आर्यन खान (Aryan Khan) को एक दिन के लिए एनसीबी (NCB) की हिरासत में भेज दिया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट ने दे दी है। मामले की सुनवाई के दौरान शाहरुख (Shah Rukh Khan) के मैनेजर और उनके गार्ड कोर्ट में ही मौजूद थे। इससे पहले अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (Metropolitan Magistrate) आरके राजे ने रविवार को आर्यन खान (Aryan Khan) को एक दिन के लिए एनसीबी (NCB) की हिरासत में भेज दिया था।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case: प्रभाकर सेल मौत मामले की जांच करेंगे DGP, राज्य के गृह मंत्री ने दिया आदेश

बता दें कि इससे पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को दावा किया था कि उसके पास मुंबई के तट से दूर क्रूज शिप से जब्त ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Bollywood Star Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों और ड्रग्स तस्करों के बीच संबंध दिखाने के लिए सबूत हैं।

आर्यन खान और दो अन्य- मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को बीते रविवार की शाम को गिरफ्तार किया था और अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरके राजे भोसले की विशेष अवकाश अदालत में पेश किया गया था, जहां से उन्हें एक दिन यानी चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था।

आर्यन खान (Aryan Khan)  और सात अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी (NCB)  द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था। आर्यन खान, धमेचा और मर्चेंट की हिरासत का अनुरोध करते हुए एनसीबी (NCB) ने कहा कि ऐसे सबूत हैं जो दिखाते हैं कि गिरप्तार आरोपियों और प्रतिबंधित मादक पदार्थ की आपूर्ति नियमित रूप से करने वालों के बीच संबंध था।

पढ़ें :- Cruise Ship Drug Case: अब NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे जाएंगे आर्यन खान, मिली बड़ी राहत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...