1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Video Viral : दिल्ली दंगों का आरोपी शाहरुख पठान जब पैरोल पर हुआ रिहा, तो किया गया भव्य स्वागत

Video Viral : दिल्ली दंगों का आरोपी शाहरुख पठान जब पैरोल पर हुआ रिहा, तो किया गया भव्य स्वागत

देश की राजधानी दिल्ली में सीएए विरोधी प्रदर्शनों (Anti-CAA Protests) के दौरान एक पुलिसकर्मी पर बंदूक तानने वाले आरोपी शाहरुख पठान का 23 मई को अपने आवास पर 4 घंटे की पैरोल (4-Hour Parole) पर पहुंचा था। इस दौरान उसका स्वागत किया गया। उसे अपने बीमार पिता से मिलने के लिए पैरोल मिली। इस वायरल वीडियो की पुलिस ने पुष्टि की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में सीएए विरोधी प्रदर्शनों (Anti-CAA Protests) के दौरान एक पुलिसकर्मी पर बंदूक तानने वाले आरोपी शाहरुख पठान का 23 मई को अपने आवास पर 4 घंटे की पैरोल (4-Hour Parole) पर पहुंचा था। इस दौरान उसका स्वागत किया गया। उसे अपने बीमार पिता से मिलने के लिए पैरोल मिली। इस वायरल वीडियो की पुलिस ने पुष्टि की है।

पढ़ें :- बीजेपी नेता बबीता फोगाट बोलीं- हिन्दू कभी दंगे नहीं करता,दंगाई के नाम और समाज की पहचान सभी को है

बता दें कि 2020 में दिल्ली दंगों के दौरान एक पुलिस वाले पर बंदूक तानने वाला शाहरुख पठान जेल से छूटा था । जेल से छूटने के बाद उसका जिस तरह से स्वागत हुआ उसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: प्रेमिका से मिलने में बाधा बना पेट्रोल, दर्द बयान कर बोला प्रेमी- कैसे मिले आई...

बता दें कि शाहरुख पठान जब जेल से पैरोल पर छूटकर अपने घर पहुंचा तो हालात कुछ ऐसे बने जैसे वह कोई जंग जीतकर आया हो। सिर्फ चार घंटे के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आया शाहरुख पठान जब अपने इलाके में पहुंचा तो लोगों की भीड़ उसके स्वागत के टूट पड़ी। एक ओर जहां पुलिस उसके आगे चल रही थी वहीं उसके समर्थकों की भारी भीड़ उसके पीछे-पीछे चल रही थी।

उसकी गली में लोग जोर-जोर शोर कर उसका स्वागत कर रहे थे। गली में मौजूद लोग शाहरुख शाहरुख की आवाजें लगा रहे थे। उन्हीं में से कुछ लोगों ने वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...