शाकिब हसन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा बांग्लादेश बोर्ड

shakib
शाकिब हसन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा बांग्लादेश बोर्ड

नई दिल्ली। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) की शर्तों का उल्लंघन करने के मामले में बोर्ड अपने ऑलराउंडर क्रिकेटर और टी20 एवं टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन को कारण बताओ नोटिस जारी करेगा। बोर्ड का कहना है कि अगर वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shakib Al Hasan Bangladeshi Cricketer Bangladesh Cricket Board Legal Action Against Captain :

नियमों के मुताबिक शाकिब बोर्ड के इजाजत के बगैर कोई भी अनुबंध नहीं कर सकते। शाकिब के इस करार की राशि का खुलासा नहीं किया गया है। ऑलराउंडर ने मंगलवार को राष्ट्रीय टीम की पूर्व प्रायोजक रही ग्रीनफोन कंपनी के साथ यह करार किया था।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि अगर शाकिब ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हसन ने बंगाली दैनिक कालेरकांथो से कहा, “वह इस तरह के करार (टेलीकॉम कंपनी के साथ) नहीं कर सकते। वह इस तरह के समझौते को हमारे अनुबंध पत्र में स्पष्ट रूप से क्यों नहीं कर सकते।”

उन्होंने कहा, “हम कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं। हम इस मामले में किसी को नहीं छोड़ सकते। हम उन्हें और कंपनी को मुआवजा देने को कहेंगे।” बीसीबी अध्यक्ष ने कहा, “मैंने इसके बारे में 23 अक्टूबर को सुना और फिर मुआवजे के लिए ग्रामीणफोन को कानूनी नोटिस भेजने को कहा। मैं शाकिब को भी एक नोटिस भेजने को कहा है कि ताकि उनका जवाब मिल सके।”

शाकिब शुक्रवार को टीम के अभ्यास सत्र से भी दूर थे। हालांकि कोच रसेल डोमिंगो का कहना है कि वह बुखार के कारण ट्रेनिंग सेशन में भाग नहीं ले सके थे।  

नई दिल्ली। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) की शर्तों का उल्लंघन करने के मामले में बोर्ड अपने ऑलराउंडर क्रिकेटर और टी20 एवं टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन को कारण बताओ नोटिस जारी करेगा। बोर्ड का कहना है कि अगर वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नियमों के मुताबिक शाकिब बोर्ड के इजाजत के बगैर कोई भी अनुबंध नहीं कर सकते। शाकिब के इस करार की राशि का खुलासा नहीं किया गया है। ऑलराउंडर ने मंगलवार को राष्ट्रीय टीम की पूर्व प्रायोजक रही ग्रीनफोन कंपनी के साथ यह करार किया था। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि अगर शाकिब ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हसन ने बंगाली दैनिक कालेरकांथो से कहा, "वह इस तरह के करार (टेलीकॉम कंपनी के साथ) नहीं कर सकते। वह इस तरह के समझौते को हमारे अनुबंध पत्र में स्पष्ट रूप से क्यों नहीं कर सकते।" उन्होंने कहा, "हम कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं। हम इस मामले में किसी को नहीं छोड़ सकते। हम उन्हें और कंपनी को मुआवजा देने को कहेंगे।" बीसीबी अध्यक्ष ने कहा, "मैंने इसके बारे में 23 अक्टूबर को सुना और फिर मुआवजे के लिए ग्रामीणफोन को कानूनी नोटिस भेजने को कहा। मैं शाकिब को भी एक नोटिस भेजने को कहा है कि ताकि उनका जवाब मिल सके।" शाकिब शुक्रवार को टीम के अभ्यास सत्र से भी दूर थे। हालांकि कोच रसेल डोमिंगो का कहना है कि वह बुखार के कारण ट्रेनिंग सेशन में भाग नहीं ले सके थे।