1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: अपने निधन की खबर सुन शक्तिमान को आया गुस्सा, कहा- इनको पकड़ कर मारना चाहिए

VIDEO: अपने निधन की खबर सुन शक्तिमान को आया गुस्सा, कहा- इनको पकड़ कर मारना चाहिए

अब इन खबरों पर खुद मुकेश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उडी ऐसी अफवाहों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। बीते कल से कई लोगों ने इन खबरों पर पोस्ट करने भी शुरू कर दिए थे और इसी को लेकर मुकेश भी काफी गुस्से में आ गए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shaktimaan Got Angry After Hearing The News Of His Death Said These News Are Completely

 नई दिल्ली: इन दिनो स्टार्स की मौत की अफवाह ने ज़ोर पकड़ रखा है।  पिछले कुछ दिनो में जाने-माने सितारों के निधन की झूठी खबरें फैल चुकी हैं। इस लिस्ट में अभिनेता ‘रामायण के ‘रावण’ यानी अभिनेता अरविंद त्रिवेदी, मीनाक्षी शेषाद्रि, अनुपम खेर, लकी अली जैसे बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हैं। और सभी ने सामने आकर सफाई भी है और इस बात खंडन किया है।

पढ़ें :- जब गुस्से में कैदी ने जड़ा महिला डिप्टी जेलर को ज़ोरदार तमाचा, हुआ एक और केस दर्ज

दरअसल, इस फेहरित में शक्तिमान’ और ‘महाभारत’ जैसे शो में अपने दमदार किरदार के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना की बीते दिन उनके निधन की झूठी खबरे फ़ैल गईं और इन खबरों ने सभी को चौंका दिया था। अब इन खबरों पर खुद मुकेश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उडी ऐसी अफवाहों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। बीते कल से कई लोगों ने इन खबरों पर पोस्ट करने भी शुरू कर दिए थे और इसी को लेकर मुकेश भी काफी गुस्से में आ गए।

पढ़ें :- KRK के बाद sofia hayat ने सलमान खान पर निकाली भड़ास, कहा- अपनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ ...

ऐसी गलत खबरों पर अब खुद मुकेश खन्ना ने सामने आकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वो पूरी तरह ठीक हैं। मुकेश खन्ना ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा, ”ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं। मैं तो पूरी तरह से स्वस्थ हूं, पता नहीं कि किन लोगों ने ऐसी अफवाहें उड़ाई हैं।” मुकेश खन्ना द्वारा दी गई इस प्रतिक्रिया के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली और सभी ऐसी अफवाहें ना फैलाने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X