1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सैफ आली खान पर भड़के शक्तिमान, कहा- हमारे धर्म से छेड़-छाड़ बंद करें अपने धर्म से करो तो जाने

सैफ आली खान पर भड़के शक्तिमान, कहा- हमारे धर्म से छेड़-छाड़ बंद करें अपने धर्म से करो तो जाने

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फिल्म आदिपुरुष में अपने किरदार को लेकर बीते दिनों सैफ अली खान ने खुलासा किया था। दरअसल, इस फिल्म में सैफ रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं बीते दिनों ही सैफ अली खान ने कहा था कि उनकी फिल्म में रावण को अच्छे तरीके से दिखाया गया है।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

आपको बता दें, उसके बाद उनके इस बयान पर जमकर बवाल हुआ था जिसके बाद उन्होंने माफ़ी मांगी थी। ऐसे में अब हाल ही में उनके बयान पर शक्तिमान और महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ यानी मुकेश खन्ना ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने सैफ को घेरा है और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

मुकेश खन्ना ने शेयर किया video

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सैफ अली खान के रावण वाले बयान पर कहा कि, ‘अभी भी जाने-अनजाने में फिल्मकार फ़िल्मों के तूनीर से हमारे सनातन धर्म और उनके धार्मिक किरदारों पर बाण चलाने से बाज नहीं आ रहे।

लक्ष्मी बम फटा नहीं, एक और हमला बोल दिया गया।’ इसी के साथ उन्होंने कहा है- ‘सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि महाबजट में बनने वाली ‘आदिपुरुष’ फिल्म में लंकेश रावण का किरदार निभाना उनके लिए बड़ा दिलचस्प रहेगा। उसमें रावण को बुरा नहीं बल्कि मानवीय और एंटरटेनिंग दिखाया गया है। उसे हम दयालु बना देंगे। उसमें सीता हरण को न्यायोचित बताया जाएगा। पता नहीं सैफ को ऐसा क्यों लग रहा है कि ये इतना आसान है।’

वहीं इस वीडियो में उन्होंने कहा कि, ‘लंकेश कोई गेंद नहीं जिसे आप जैसा चाहें बल्ला घुमा कर मार दें। इसे मैं उनकी नादानी कहूं या मूर्खता! उन्हें नहीं पता कि वो देश के करोड़ों भारतीयों की आस्था से खेल रहे हैं या फिर ये कि उन्हें पता है फिर भी जान बूझकर बोल रहे हैं, या फिर इसे मैं उन अपने आप को बुद्धिजीवी कहने वाले डायरेक्टर प्रोड्यूसर का दुस्साहस कहूं जो अब भी ऐसी फिल्में बनाने की जुर्रत रखते हैं।’ इसके अलावा भी मुकेश खन्ना ने बहुत कुछ कहा है जो आप इस पोस्ट में देख सकते हैं। वैसे अब यह देखना होगा सैफ इस पर क्या कहते हैं।

पढ़ें :- वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल "धमाका", जानिए क्यों हो रही हैं चर्चाएं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...