Trailer Released : शकुंतला देवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, विद्या बालन बनीं ह्यूमन कंप्यूटर

HUMAN

मुंबई : शकुंतला देवी अपने नाम में एक बड़ी कहानी है। विश्व-विख्यात महान गणितज्ञ के जीवन पर आधारित और बहुप्रतीक्षित बायोग्राफिकल ड्रामा ‘शकुंतला देवी’ का ट्रेलर रिलीज किया है।

Shakuntala Devi Trailer Released Vidya Balan Becomes Human Computer :

आपको बता दें आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जो की लगातार देखा जा रहा है। यह हिंदी टाइटल प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर वाली भारतीय भाषा की पहली बायोपिक है।

इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन शकुंतला देवी बनी हैं, जिन्हें अत्यंत तेज गणना की क्षमता के लिए ‘ह्यूमन कंप्यूटर’ कहा जाता था।

विद्या बालन बनी ह्यूमन कंप्यूटर

अनु मेनन द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्च र्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस तथा विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित इस बायोग्राफिकल ड्रामा में सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो शकुंतला देवी की बेटी के रूप में नजर आएंगी।

आपको बता दें, इस फिल्म में जिशू सेनगुप्ता और अमित साध भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसकी पटकथा अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखी है, जबकि डायलॉग इशिता मोइत्रा के हैं। भारत और विश्व के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक को 31 जुलाई से देख सकते हैं।

 

मुंबई : शकुंतला देवी अपने नाम में एक बड़ी कहानी है। विश्व-विख्यात महान गणितज्ञ के जीवन पर आधारित और बहुप्रतीक्षित बायोग्राफिकल ड्रामा 'शकुंतला देवी' का ट्रेलर रिलीज किया है। आपको बता दें आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जो की लगातार देखा जा रहा है। यह हिंदी टाइटल प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर वाली भारतीय भाषा की पहली बायोपिक है। इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन शकुंतला देवी बनी हैं, जिन्हें अत्यंत तेज गणना की क्षमता के लिए 'ह्यूमन कंप्यूटर' कहा जाता था।

विद्या बालन बनी ह्यूमन कंप्यूटर

अनु मेनन द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्च र्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस तथा विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित इस बायोग्राफिकल ड्रामा में सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो शकुंतला देवी की बेटी के रूप में नजर आएंगी। https://youtu.be/8HA1HRufYso आपको बता दें, इस फिल्म में जिशू सेनगुप्ता और अमित साध भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसकी पटकथा अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखी है, जबकि डायलॉग इशिता मोइत्रा के हैं। भारत और विश्व के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक को 31 जुलाई से देख सकते हैं।