1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. श्रेयस तलपड़े की ‘कौन प्रवीण तांबे’ को फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए किया गया नामांकित

श्रेयस तलपड़े की ‘कौन प्रवीण तांबे’ को फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए किया गया नामांकित

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) उम्दा अभिनय करते हैं और एक कलाकार के रूप में अपनी अभिनय क्षमता का परिचय देते हैं। वह हमें एक यादगार अनुभव के साथ छोड़ गए हैं और फिल्म की कहानी को पूरी तरह से चमकाने के लिए उन्होंने अपना सब कुछ झोंक दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) उम्दा अभिनय करते हैं और एक कलाकार के रूप में अपनी अभिनय क्षमता का परिचय देते हैं। वह हमें एक यादगार अनुभव के साथ छोड़ गए हैं और फिल्म की कहानी को पूरी तरह से चमकाने के लिए उन्होंने अपना सब कुछ झोंक दिया है।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

उनके वास्तव में इस शानदार प्रदर्शन को दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी बहुत प्यार मिला है एवं सराहना प्राप्त हुई है और अब इस फिल्म को फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है।

निर्देशक जयाप्रद देसाई द्वारा निर्देशित, कौन प्रवीण तांबे, अपने क्रिकेट, पेशे और निजी जीवन को संतुलित करने के पात्र के संघर्ष को चित्रित करता है।

कौन प्रवीण तांबे एक ऐसे क्रिकेटर के जीवन का बारे में बताता है, जिसे कभी भी अपनी पहचान बनाने का मौका नहीं दिया गया था लेकिन वह उसको मिले एक अवसर का इस्तेमाल करके शानदार ऑन-फील्ड प्रदर्शन के साथ अपने सभी आलोचकों को का मुंह बंद कर देते है।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

श्रेयस तलपड़े, जो अपने पूरे सफर और करियर में नॉनस्टॉप एंटरटेनर रहे हैं, उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। अब, वह फिलहाल में अपनी चल रही तीन फिल्में इमरजेंसी, कर्तम भुक्तम और सिंगल सलमा की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा अभी उनकी एक वेबसिरिज ‘मांझी तुझे रेशमागांठ’ भी चल रही है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, अभिनेता कहते हैं, “आपने जो प्यार बरसाया है उससे हम अभिभूत हैं ❤ कौन प्रवीण तांबे को अब फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है। कृपया हमें वोट दें और हम पर अपना प्यार बरसायें. फिर से! धन्यवाद!”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...