1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Shama Sikander ने अपने डॉग कैस्पर के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें

Shama Sikander ने अपने डॉग कैस्पर के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्रियों का अपने पालतू जानवरों के प्रति प्यार किसी परिचय का मोहताज नहीं है। गली के कुत्तों को अपनाने से लेकर विदेशी नस्लें पालने तक, जब बात अपने प्यारे और पंजेवाले दोस्तों की देखभाल करने की आती है, तो वे कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shama Sikander Pic: बॉलीवुड हॉटी शमा सिकंदर का पालतू कुत्ता “कैस्पर” सबसे फ़रदार छोटा प्राणी है और हद से ज्यादा प्यारा है। अभिनेत्री ने उसके साथ अद्भुत पलों की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें साझा की हैं।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

कैस्पर के बारे में बात करते हुए शमा कहती हैं, ‘मैं काफी समय से एक पप्पी रखना चाहती थी। मेरे कुछ दोस्त हैं, जिनके पप्पीस हैं और जब मैं उनसे मिलने जाती हूं, तो वे मुझे बिना शर्त प्यार करते हैं। और इससे मेरी खूबसूरत मातृ प्रवृत्ति बाहर निकल आती है।’

“वह मुजसे बेहद प्यार करता रहा है। मैं पूरे दिन उसके साथ खेलना चाहती हूं और बस उसे वह सब देना चाहती हूं जो मैं कर सकती हूं। उसके साथ एक अद्भुत समय रहा है और मुझे लगता है कि उसने मुझे अपने जीवन में महत्वपूर्ण सफलता हासिल करने में मदद की है.

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

मैं बहुत मैडिटेशन करती हूं और वह एक निर्विवाद तत्व है जो मुझे खुद के प्रति के अपने दृष्टिकोण को समजने में मदद करता था। मुझे यह प्यारा है, कि वह कैसे मुज़े गले लगाना चाहता है और मेरी ऊष्मा को महसूस करता है और ठीक मेरे बगल में बैठता है।

मैं एक बेहद खुश और धन्य कुत्ते की मां की तरह महसूस करती हूं और कैस्पर को हमारे जीवन में पाके मैं बेहद भाग्यशाली महसूस करती हूं। वह खुशी का एक पिटारा रहा है और मेरा पूरा परिवार उसे बेहद प्यार करता है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...