1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फिर शर्मसार हुई यूपी, सीतापुर में महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में आग लगाई, आरोपी बाप-बेटा गिरफ्तार

फिर शर्मसार हुई यूपी, सीतापुर में महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में आग लगाई, आरोपी बाप-बेटा गिरफ्तार

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Shame Again In Up Sitapur Set Fire To Private Part After Gang Rape Of Woman Accused Father Son Arrested

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला को बंधक बनाकर पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी। हैवानों से बचकर महिला बाजार की तरफ भागी और लोगों को बताया, जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर महिला को सीएचसी में भर्ती कराया।

पढ़ें :- भाजपा के पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा का कोरोना से निधन, कुछ की घंटों में परिवार में दूसरी मौत

डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोप है कि पुलिस ने मामले पर पर्दा डालने की कई कोशिशें कीं और कई घंटों तक मीडिया को घटनास्थल और हॉस्पिटल से दूर रखा। पुलिस का कहना है कि महिला से दुष्कर्म की बात सामने आई है और आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।

रात में महिला को उठाकर ले गए, गैंगरेप के बाद लगाई आग
सनसनीखेज घटना नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के जोगी बाजार इलाके की है। आरोपी बाप-बेटे ने घर में बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट सहित निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बीती रात इस महिला को बाप-बेटा उठाकर लाए और गैंगरेप किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि शुक्रवार दोपहर जब महिला हैवानों के चंगुल से छूटकर बाजार पहुंची तो उसने आपबीती बताई।

30 फीसदी जली महिला, पुलिस ने कहा- जांच कर रहे
सीएचसी में तैनात डॉक्टर डी. पी. भारती का कहना है कि महिला 30% जली हुई है वह अपने साथ रेप होने की भी बात कह रही है। पुलिस ने मामले में आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। एसपी आर.पी. सिंह का कहना है कि मामले में महिला का मेडिकल कराया जा रहा है और महिला मानसिक रूप से बीमार भी लग रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बाप-बेटे से पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें :- मशहूर कवि वाहिद अली वाहिद का निधन, अस्पताल में नहीं मिला बेड... टूटी सांसें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X