माँ ने पढ़ा बेटी का स्टडी नोट, लिखा था ‘हमेशा की तरह कल रात भी आपने कमाल कर दिया सर’

Shameful Case In Uks Court As Study Assistant Have Affair With An Teen Girl

न्यूयार्क। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। एक 15 साल की लड़की जो स्कूल में पढ़ रही है के स्टडी नोट में माँ ने कुछ ऐसा पढ़ा की वो सोच में पड़ गई, कुछ तफ्तीश करने पर उसे जब सच्चाई पता चली तो वो सहम गई। माँ ने बेटी के स्टडी नोट में पढ़ा” You are amazing last night as always” तो माँ का माथा ठनका, बॉयफ्रेंड तो हो सकता है लेकिन स्टडी नोट में ये नोट कैसे! माँ को शक हुआ और उन्होंने तफ्तीश शूरा की तो ऐसा कुछ पाया के उनका दिमाग हिल गया।




माँ ने थोड़ी छानबीन की तो पता चला की पिछले आठ महीनो से बेटी का स्कूल के स्टडी असिस्टेंट के साथ चक्कर चल रहा है और दोनों इस दौरान सैकड़ो बार कर चुके है कांड। एक दिन तो माँ ने स्कूल की खिड़की में दोनों को फ्लाइंग किश करते देखा और कर दिया उसी दिन टीचर पे केस। ब्रिटैन में टीनएज से टीचर का अफेयर करना अपराध है और उसी नोट के जरिये उन्होंने केस कर दिया। हालांकि कार्यवाही चल रही है लेकिन फैसला माँ के हक़ में ही होगा।

न्यूयार्क। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। एक 15 साल की लड़की जो स्कूल में पढ़ रही है के स्टडी नोट में माँ ने कुछ ऐसा पढ़ा की वो सोच में पड़ गई, कुछ तफ्तीश करने पर उसे जब सच्चाई पता चली तो वो सहम गई। माँ ने बेटी के स्टडी नोट में पढ़ा" You are amazing last night as always" तो माँ का माथा ठनका, बॉयफ्रेंड तो हो सकता…