1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा: महिला की छाती पर चढ़कर बैठे दरोगा साहब, सारी सीमाएं की तार- तार

यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा: महिला की छाती पर चढ़कर बैठे दरोगा साहब, सारी सीमाएं की तार- तार

पराधी और सिपाही जब एक ही हरकत पर उतार जाये तो आप क्या कहोगे? दरअसल, कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने के दुर्गदासपुर गांव से खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें, भोगनीपुर कोतवाली के पुखरायां चौकी इंचार्ज महेंद्र पटेल और चौकी के चार सिपाहियों ने एक परिवार पर अपनी वर्दी का धौंस दिखा बैठे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 कानपुर: अपराधी और सिपाही जब एक ही हरकत पर उतार जाये तो आप क्या कहोगे? दरअसल, कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने के दुर्गदासपुर गांव से खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें, भोगनीपुर कोतवाली के पुखरायां चौकी इंचार्ज महेंद्र पटेल और चौकी के चार सिपाहियों ने एक परिवार पर अपनी वर्दी का धौंस दिखा बैठे।

पढ़ें :- आगरा: मां और तीन बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या, गला रेतकर की गई थी वारदात

इतना ही नहीं बल्कि बिना महिला कांस्टेबल के महिला के घर में दबिश दे डाली और चौकी इंचार्ज ने पूरे परिवार की महिलाओं को गांव में रहने वाली इंद्रजीत की पत्नी श्यामा देवी को सड़क पर गिराकर मारा। मारने के साथ साथ पीड़िता की छाती पर चढ़ कर बैठ गया। इतना ही नहीं जब अपनी सास को बचाने आयी बहू आरती को भी चौकी इंचार्ज ने नहीं छोड़ा और उसको गिरा कर सीने पर चढ़ कर बैठ गए। हद्द है साहब कम से कम अपनी मर्यादा का तो ज्ञान कर लेते। लेकिन नहीं। आपने तो शायद लॉ पढे बिना ही वर्दी का स्वाद ले लिया।

आरोप है कि चौकी इंचार्ज महेंद्र पटेल ने शिवम को भी गिराकर पूरे गांव के सामने मारते हुये थाने ले गये। जबकि पीड़ित पक्ष के विरूद्ध कोई एनसीआर तक दर्ज नहीं है। अब देखना है कि महिलाओं के सम्मान में हमेशा आवाज बुलंद करने वाली यूपी पुलिस इस बेलगाम दरोगा पर कब कार्रवाई करती हैं। मामला सामने आने के बाद कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस दबिश देने गई थी।

वहां विवाद हुआ जिसके बाद एक महिला और चौकीदार का फोटो और वीडियो वायरल हुआ है। महिला का आरोप है कि उसके घर वालों को जबरदस्ती पकड़ कर ले जा रहे थे. उन्होंने बताया कि पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- UP Police के हाथ लगी बड़ी सफलता, 1 लाख के इनामी बदमाश की मुठभेड़ में मौत

वहां विवाद हुआ जिसके बाद एक महिला और चौकीदार का फोटो और वीडियो वायरल हुआ है। महिला का आरोप है कि उसके घर वालों को जबरदस्ती पकड़ कर ले जा रहे थे। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...