राजस्थान में शर्मनाक घटना: दरिंदे ने बड़ी बहन का दुष्कर्म करने के बाद की हत्या

rape
राजस्थान में शर्मनाक घटना: दरिंदे ने बड़ी बहन का दुष्कर्म करने के बाद की हत्या

जयपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक इन्सानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है जहां सगे भाई ने अपनी बड़ी बहन का पहले ​रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। यही नही उसने घटना को लूट बनाने के लिए बहन के जेवर भी लूट लिये और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने 42 वर्षीय आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने घर से बाहर निकलने से पहले बहन की बालियां भी लूट ली थीं।

Shameful Incident In Rajasthan Darinda Kills Elder Sister After Raping Her :

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर के मुताबिक 48 वर्षीय भगवती पंजाबी का शव 25 फरवरी को मिला था। उसके मुंह, कान और नाक से खून बह रहा था। पुलिस का कहना था कि भगवती का दूसरा भाई पप्पू जब दोपहर में भोजन के लिए घर आया था तो उसके पड़ोसियों ने बताया कि उसकी बहन सुबह से घर से बाहर नहीं आई। उसके बाद जब भाई घर के अन्दर गया, तो भगवती मृत पड़ी थी। भाई की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पंहुची थी।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर उसके 42 वर्षीय दूसरे भाई कालू सिंह पंजाबी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान, उसने अपना अपराध कबूल भी कर लिया। उसने बताया कि पहले उसने अपनी बहन भगवती का रेप किया लेकिन जब भगवती रेप के बारे में दूसरे भाई से बताने की जिद करने लगी तो उसका गला घोंट दिया। आरोपी ने बताया कि उसने ही हत्या के बाद बालियां लूट लीं ताकि यह मामला हत्या की तरह लगे।

जयपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक इन्सानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है जहां सगे भाई ने अपनी बड़ी बहन का पहले ​रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। यही नही उसने घटना को लूट बनाने के लिए बहन के जेवर भी लूट लिये और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने 42 वर्षीय आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने घर से बाहर निकलने से पहले बहन की बालियां भी लूट ली थीं। भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर के मुताबिक 48 वर्षीय भगवती पंजाबी का शव 25 फरवरी को मिला था। उसके मुंह, कान और नाक से खून बह रहा था। पुलिस का कहना था कि भगवती का दूसरा भाई पप्पू जब दोपहर में भोजन के लिए घर आया था तो उसके पड़ोसियों ने बताया कि उसकी बहन सुबह से घर से बाहर नहीं आई। उसके बाद जब भाई घर के अन्दर गया, तो भगवती मृत पड़ी थी। भाई की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पंहुची थी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर उसके 42 वर्षीय दूसरे भाई कालू सिंह पंजाबी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान, उसने अपना अपराध कबूल भी कर लिया। उसने बताया कि पहले उसने अपनी बहन भगवती का रेप किया लेकिन जब भगवती रेप के बारे में दूसरे भाई से बताने की जिद करने लगी तो उसका गला घोंट दिया। आरोपी ने बताया कि उसने ही हत्या के बाद बालियां लूट लीं ताकि यह मामला हत्या की तरह लगे।