पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का शर्मनाक बयान, कहा – बीजेपी के दबाव में शमी को श्रीलंका के खिलाफ किया बाहर

mohamad sami
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का शर्मनाक बयान, कहा—बीजेपी के दबाव में शमी को श्रीलंका के खिलाफ किया बाहर

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 से पाकिस्तानी टीम बाहर हो चुकी है। विश्व कप में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, जिसके कारण वह अंतिम चार में भी जगह नहीं बना पाई लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट एक्स्पर्ट मोइन खान का एक शर्मनाम बयान आया है। मोइन खान ने भारतीय टीम पर विवादित टिप्पणी की है। मोइन खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उसकी जमकर खिचाई हो रही है।

Shameful Statement Of Former Cricketer Of Pakistan Said Under Pressure From Bjp Shami Has Done Against Sri Lanka :

विश्व कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी टीम वापस लौट गयी है। लेकिन उनके पूर्व खिलाड़ियों और क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुंह बंद होने के नाम ही नहीं ले रहे हैं। वो अब टीम इंडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं। रविवार को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोइन खान ने एक न्यूज चैनल के स्पोर्ट्स शो में भारतीय टीम पर आरोप लगाए हैं। मोइन खान ने कहा कि, श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद शमी के साथ भेदभाव किया गया और मुस्लिम होने की वजह से उन्हें जानबूझकर प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया।

मोइन खान ने कहा कि, शमी विश्व कप में 15 विकेट ले चुके हैं लेकिन मुस्लिम होने के कारण उन्हें बाहर किया गया। इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ हो सकता है। बीजेपी के दबाव में शमी को श्रीलंका के खिलाफ बाहर बैठाया गया। श्रीलंका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में भारतीय टीम ने दो बदलाव किए थे। युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी। टीम इंडिया ने स्पिनर के मुफीद लीड्स की पिच पर शमी की जगह जडेजा को वर्ल्ड कप में पहली बार मौका दिया था।

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 से पाकिस्तानी टीम बाहर हो चुकी है। विश्व कप में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, जिसके कारण वह अंतिम चार में भी जगह नहीं बना पाई लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट एक्स्पर्ट मोइन खान का एक शर्मनाम बयान आया है। मोइन खान ने भारतीय टीम पर विवादित टिप्पणी की है। मोइन खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उसकी जमकर खिचाई हो रही है। https://twitter.com/Saj_PakPassion/status/1147838259554344962 विश्व कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी टीम वापस लौट गयी है। लेकिन उनके पूर्व खिलाड़ियों और क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुंह बंद होने के नाम ही नहीं ले रहे हैं। वो अब टीम इंडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं। रविवार को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोइन खान ने एक न्यूज चैनल के स्पोर्ट्स शो में भारतीय टीम पर आरोप लगाए हैं। मोइन खान ने कहा कि, श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद शमी के साथ भेदभाव किया गया और मुस्लिम होने की वजह से उन्हें जानबूझकर प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया। मोइन खान ने कहा कि, शमी विश्व कप में 15 विकेट ले चुके हैं लेकिन मुस्लिम होने के कारण उन्हें बाहर किया गया। इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ हो सकता है। बीजेपी के दबाव में शमी को श्रीलंका के खिलाफ बाहर बैठाया गया। श्रीलंका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में भारतीय टीम ने दो बदलाव किए थे। युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी। टीम इंडिया ने स्पिनर के मुफीद लीड्स की पिच पर शमी की जगह जडेजा को वर्ल्ड कप में पहली बार मौका दिया था।