1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. विधायक सुरेंद्र सिंह का शर्मनाक बयान, जया बच्चन को कहा ‘अब नर्तकी भी देने लगी श्राप’

विधायक सुरेंद्र सिंह का शर्मनाक बयान, जया बच्चन को कहा ‘अब नर्तकी भी देने लगी श्राप’

यूपी सरकार में विधायक व अक्सर अपने उल्टे सीधे बयानों से चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने राज्यसभा सांसद जया बच्चन को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि तपस्वी लोग पहले के युग में श्राप देते थे ये कलयुग है इसमें अब नर्तकियां भी श्राप देने लगी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बलिया। यूपी सरकार में विधायक व अक्सर अपने उल्टे सीधे बयानों से चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने राज्यसभा सांसद जया बच्चन(Jaya Bachchan) को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि तपस्वी लोग पहले के युग में श्राप देते थे ये कलयुग है इसमें अब नर्तकियां भी श्राप देने लगी है। सुरेन्‍द्र सिंह गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बैरिया में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने संसद में जया बच्‍चन के गुस्‍से और श्राप वाले बयान पर उनसे सवाल पूछा था। सवाल के जवाब में सुरेन्‍द्र सिंह ने कहा, ‘यह कलयुग है। पहले तो आशीर्वाद या श्राप त्यागी, तपस्वी और साधक दिया करते थे लेकिन अब नर्तकी भी श्राप देने लगी है। यही असली कलयुग का स्वरूप है।

पढ़ें :- महंगाई की मार पड़ने के बाद जया बच्चन ने भाजपा के लिए कहा, 'पता नहीं कौन इन्हें जिता कर के लाया'

दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना

केंद्र सरकार ने हाल ही में लोकसभा में लड़कियों की शादी को लेकर के एक प्रस्ताव लाया है जिसमें उनकी शादी की न्यूनतम उम्र को 18 वर्ष से बढ़ाकर 21 वर्ष किया गया है। इस प्रस्ताव को लेकर भी सुरेंद्र सिंह(Surendra Singh) ने कहा कि जैसे लड़कियों की न्यूनतम आयु को बढ़ाया गया है ठीक वैसे ही पुरुषों की शादी की अधिकतम उम्र तय किया जाये। नहीं तो दिग्विजय सिंह जैसे लोग 70 की उम्र में 27 की लड़की से शादी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने एक और कानून बनाने की बात कही और कहा कि इसके साथ ही साथ एक और कानून बनना चाहिए कि 50 साल के बाद पुरुषों और बुजुर्गों की भी शादी नही होनी चाहिए। यह भी एक सामाजिक कुरीति है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...