1. हिन्दी समाचार
  2. शर्मनाक : मथुरा में दो सिपाहियों पर विदेशी महिला से दुष्कर्म का आरोप

शर्मनाक : मथुरा में दो सिपाहियों पर विदेशी महिला से दुष्कर्म का आरोप

Shameful Two Policemen Accused Of Raping A Foreign Woman In Mathura

By आशीष यादव 
Updated Date

लखनऊ। जिस खाकी को देखकर लोगों को अपनी सुरक्षा का भरोसा हो जाता है कि उसकी खाकी उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक ऐसी शर्मनाक हरकत की, जिसने पूरे पुलिस महकमें को शर्मसार कर दिया। दरअसल यहां के दो सिपाहियों पर एक विदेशी महिला ने दुराचार का आरोप लगाया है। फिलहाल एसएसपी मथुरा के आदेश पर शुक्रवार शाम मथुरा कोतवाली में मामला दर्ज किया गया। आरोपी सिपाहियों में से एक आगरा फोर्ट जीआरपी जबकि दूसरा अभिसूचना इकाई से संबंधित है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

मथुरा कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप सिंह के मुताबिक चार वर्ष पहले हाथरस के बिसावर में एक युवक से शादी करके भारतीय नागरिकता हासिल कर लेने वाली किर्गिस्तानी मूल की महिला ने राजकीय रेलवे पुलिस, आगरा फोर्ट में तैनात सिपाही धर्मेंद्र कुमार गिरि पर आरोप लगाया है कि वह उस समय उसकी वीजा की अवधि बढ़वाने के लिए उसे लखनऊ स्थित क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय ले गया था। महिला का आरोप है कि सिपाही ने वहां उससे दुष्कर्म करके वीडियो क्लिप बना ली थी।

पीड़िता के मुताबिक बीती 31 अगस्त को सिपाही उसी वीडियो क्लिप के बल पर उसे ब्लैकमेल करते हुए उसे मथुरा लाया और यहां एक होटल में रखा। जहां उसने अपने एक दोस्त के साथ उसके साथ दुराचार किया। यहीं नहीं उसने धमकी भी दी कि इसके बारे में अगर किसी से बताया तो जान से मार देगा। जिसके बाद महिला ने इस मामले की एफआईआर दर्ज करने की काफी कोशिश की, लेकिन उसकी कहीं भी सुनवाई नहीं हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...