1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Big Boss OTT: Rakesh Bapat पर टास्क के दौरान भड़की Shamita Shetty, दे डाली डायपर पहनने की सलाह

Big Boss OTT: Rakesh Bapat पर टास्क के दौरान भड़की Shamita Shetty, दे डाली डायपर पहनने की सलाह

टीवी का सबसे ज्यादा टीआरपी (trp) वाला शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Big Boss OTT) में रोज के नया घमासान देखने को मिलता है इस बार शो का थीम कनेक्शन (theme connection) पर आधारित है। हर कंटेस्टेंट को अपने पार्टनर के साथ ही गेम खेलना है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी का सबसे ज्यादा टीआरपी (trp) वाला शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Big Boss OTT) में रोज के नया घमासान देखने को मिलता है इस बार शो का थीम कनेक्शन (theme connection) पर आधारित है। हर कंटेस्टेंट को अपने पार्टनर के साथ ही गेम खेलना है। इतना ही नहीं हर किसी की यही कोशिश है कि वो घर में अपना कनेक्शन बनाकर रखें। लेकिन बिग बॉस के शुरुआत में ही अक्सर कनेक्शन आपस में ही भिड़ते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Shilpa Shetty की छोटी बहन Shamita Shetty को पसंद करने लगे हैं कुंद्रा, ऐसे हुआ खुलासा...VIDEO

वहीं अब सामने आए एक वीडियो में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपने कनेक्शन राकेश बापट (Rakesh Bapat) पर गुस्सा करती दिख रही हैं। दरअसल, शमिता टास्क (Shamita Task) के बीच राकेश के वॉशरूम जाने पर नाराज थीं। शमिता ने राकेश को डायपर तक पहनने की सलाह दे डाली।

वीडियो में शमिता कहती हैं, आपके और मेरे बीच कम्यूनिकेशन गैप है। मैं आपको ये समझाने की कोशिश कर रही हूं। शमिता गुस्से से कहती हैं, पहले तो टास्क के बीच में वॉशरूम जाना बंद करो। शमिता शेट्टी ने क्या कहा प्रोमो में उसे मेकर्स ने म्यूट कर दिया।

राकेश बापट (Rakesh Bapat) ने प्यार से शमिता की बात का जवाब देते हुए कहा, मैं अपने ब्लैडर को कंट्रोल नहीं कर सकता। यह मानव है, ये नैचर कॉल है। इस पर शमिता कहती हैं, तुम यहां पर सोने, खाने और वॉशरूम जाने आए हो?

राकेश ने जवाब देते हुए कहा, सभी जा रहे थे। जाना था तो नहीं जाऊंगा मैं। इसके बाद शमिता कहती हैं, संचालक के रूप में उनका इस तरह से टास्क को बीच में छोड़कर जाना सही नहीं थे। उन्हें थोड़ा सा कंट्रोल करना चाहिए था। जब राकेश बापट (Rakesh Bapat) ने अपनी बात दोहराई तो शमिता ने उन्हें डांटते हुए कहती हैं, मुझे नहीं पता आप डायपर पहन लो लेकिन टास्क के बीच में नहीं जाना है। इसके जवाब में राकेश बापट कहते हैं, हां ये सही आइडिया है। काश उनके पास एक डायपर होता, मैं इसे पहनता। बिग बॉस, प्लीज मुझे डायपर भेजो।

पढ़ें :- Big Boss OTT: Shamita Shetty ने राकेश को Nomination से बचाने के लिए किया नया कांड, देखे VIDEO
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...