1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shamli News : पूर्व चैयरमैन हाजी इस्लाम ने वोटरों को लुभाने के लिए बांटे मुर्गे, देखें Viral Video कैसे मची लूट

Shamli News : पूर्व चैयरमैन हाजी इस्लाम ने वोटरों को लुभाने के लिए बांटे मुर्गे, देखें Viral Video कैसे मची लूट

यूपी में नगर निकाय चुनाव की सुगबुगाहट के तेज हो गई है। इसी बीच यूपी के शामली जनपद में चेयरमैन पद के प्रत्याशी अपने दावेदारी को लेकर अनोखे तरीके अपना रहे हैं। शामली जनपद के कस्बा कांधला के पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने एक अनोखा कारनामा किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी में नगर निकाय चुनाव की सुगबुगाहट के तेज हो गई है। इसी बीच यूपी के शामली जनपद में चेयरमैन पद के प्रत्याशी अपने दावेदारी को लेकर अनोखे तरीके अपना रहे हैं। शामली जनपद के कस्बा कांधला के पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने एक अनोखा कारनामा किया है।

पढ़ें :- Cute Panda Video: बर्फ में गुलाटी मारता दिखा क्यूट पांडा, मस्ती देख हुए दब दंग

हाजी इस्लाम ने अपने लोगों के साथ मिलकर कस्बे में वोटरों को लुभाने के लिए मुर्गे बंटवाए हैं। चेयरमैन पद के प्रत्याशी हाजी इस्लाम ने दो ट्रक में मुर्गे भरकर कस्बे के लोगों में खुलेआम बांटे हैं। चेयरमैन पद के प्रत्याशी द्वारा मुर्गे बांटने का यह लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया। और मुर्गे बांटने की चर्चा कस्बे मे तेजी से फैल रही है।

पढ़ें :- Mathura News : शाही मस्जिद ईदगाह में छह दिसंबर को जलाभिषेक की घोषणा, राजश्री के खिलाफ वारंट जारी

बता दें कि यह तस्वीरें कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला की है। जहां पर 2006 से 2012 तक चेयरमैन रहे हाजी इस्लाम ने एक बार फिर कस्बे में चेयरमैन प्रत्याशी के रूप में दावेदारी पेश की है। जिसको लेकर हाजी इस्लाम ने कस्बे में मुर्गे बंटवाए हैं।

हाजी इस्लाम ने दो ट्रकों में मुर्गे भरकर बांटे हैं। जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया है। चेयरमैन पद के प्रत्याशी हाजी इस्लाम का कहना है कि कस्बे के लोगों ने उन्हें चेयरमैन पद पर चुना था। जिस कारण आज वह अपने लोगों के बीच आए हैं और मुर्गे बांटकर लोगों का धन्यवाद कर रहे हैं।

ट्रक के इर्द-गिर्द दिखी वोटरों की भीड़

हालांकि पूर्व चेयरमैन इस्लाम ने चुनाव लड़ने की बात को दरकिनार कर दिया है। लेकिन कहीं ना कहीं कस्बे वासियों में यह चर्चा बनी हुई है कि आगामी चुनाव में पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम चुनाव लड़ रहे है। तो वहीं वोटरों को लुभाने के लिए कस्बे में आज दो ट्रक भरकर मुर्गे बांटे गए।

इस दौरान वोटरों की भीड़ ट्रक के इर्द-गिर्द लगी रही और मुर्गों पर आपाधापी का माहौल बना रहा। जिसके हाथ जितने मुर्गे लगे वह मौके से लेकर चलता बना। मुर्गे बांटने की यह चर्चा क्षेत्र में तेजी से फैल रही है ।

पढ़ें :- Mumbai News : कोरियाई महिला यूट्यूबर से सड़क पर सरेआम छेड़छाड़ का VIDEO VIRAL,दोनों आरोपी गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...