1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. शेन वार्न के निधन से गहरे सदमे में हैं उनके तीनों बच्चे, थाईलैंड में हुई थी मौत

शेन वार्न के निधन से गहरे सदमे में हैं उनके तीनों बच्चे, थाईलैंड में हुई थी मौत

क्रिकेट जगत के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक वॉर्न का शुक्रवार को थाईलैंड में निधन हो गया था। माना जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा। वॉर्न के मैनेजर ने बताया कि शेन वॉर्न के आकस्मिक निधन से उनके तीन बच्चे काफी सदमे में हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक वॉर्न का शुक्रवार को थाईलैंड में निधन हो गया था। माना जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा। वॉर्न के मैनेजर ने बताया कि शेन वॉर्न के आकस्मिक निधन से उनके तीन बच्चे काफी सदमे में हैं। पूर्व स्पिनर के मैनेजर जेम्स एर्स्किन ने कहा कि वॉर्न के बच्चे इससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

पढ़ें :- शेन वॉर्न के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहता है ​ये क्रिकेटर, आड़े आ रही है ये मुश्किल

उन्होंने कहा, “बच्चे हर दिन उससे बात कर रहे थे और अगले मिनट, वे उससे बात नहीं कर सकते। फिर वे सोचने लगते हैं, ‘वह मेरे 21 वें [जन्मदिन] के लिए नहीं रहेंगे, उन सभी प्रकार की चीजें आपके दिमाग से गुजरती हैं। वे वास्तव में दूसरों की तुलना में बहुत कठिन समय बिता रहे हैं।’ ”जैक्सन (वार्न के बेटे) ने अभी कहा, ‘हम सिर्फ उनसे दरवाजे पर आने की उम्मीद करते हैं, यह एक बुरे सपने की तरह है’।

मुझे लगता है कि तीनों बच्चे पूरी तरह सदमे में हैं। वे विश्वास नहीं कर सकते कि क्या हुआ। मुझे लगता है कि ऐसा तब होता है जब आपकी अचानक मृत्यु हो जाती है।” शेन वॉर्न के हैं तीन बच्चे हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम ब्रुक वॉर्न है। जोकि 24 साल की है, जबकि उनके बेटे का नाम जैक्सन वॉर्न है, जोकि 22 साल के हैं। वॉर्न की दूसरी बेटी का नाम समर वॉर्न है। वह 21 साल की हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...