VIDEO: खून से लथपथ था वॉटसन का घुटना, फिर भी CSK की जीत के लिए लड़ते रहे

watson
VIDEO: खून से लथपथ था वॉटसन का घुटना, फिर भी CSK की जीत के लिए लड़ते रहे

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) फिर चैम्पियंस बनने से एक रन से चूक गया। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी जीती। मुंबई ने भले ही रोमांचक मैच में खिताब जीतकर अपने फैंस को खुश किया लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने अपनी दिलेरी से सभी का दिल जीत लिया।

Shane Watson Batted Through Bloodied Leg In Final Vs Mumbai Indians :

दरअसल चेन्नई के गेंदबाजों ने मुंबई को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रनों पर रोक दिया था। चेन्नई के लिए आखिरी ओवर तक सब सही जा रहा था लेकिन शेन वाटसन (80) के रन आउट होने से बाजी पलट गई।

दरसअल, मैच में वह एक रन चुराने के दौरान अपना घुटना चोटिल करवा बैठे थे और उनका पैर खून से लथपथ था। तस्वीर (लाल घेरे में) में भी आप साफ देख सकते हैं। बावजूद इसके उन्होंने 59 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रनों की पारी खेलते हुए मुंबई इंडियंस की जान आफत में डाल दी थी।

मैच खत्म होने के बाद उनके घुटने में 6 टांके लगे। इसका खुलासा सीएसके के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेन वॉटसन के चोटिल घुटने वाली तस्वीर भी शेयर की।

उन्होंने अपने सोशल अकाउंट लिखा- क्‍या आपको उनके घुटने पर खून दिख रहा है। मैच के बाद उन्हें 6 टांके लगे। उन्हें यह चोट रन दौरान डाइव करते वक्त लगी थी, लेकिन उन्होंने किसी को बिना कुछ कहे बल्‍लेबाजी करना जारी रखा। भज्जी द्वारा जारी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) फिर चैम्पियंस बनने से एक रन से चूक गया। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी जीती। मुंबई ने भले ही रोमांचक मैच में खिताब जीतकर अपने फैंस को खुश किया लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने अपनी दिलेरी से सभी का दिल जीत लिया। दरअसल चेन्नई के गेंदबाजों ने मुंबई को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रनों पर रोक दिया था। चेन्नई के लिए आखिरी ओवर तक सब सही जा रहा था लेकिन शेन वाटसन (80) के रन आउट होने से बाजी पलट गई। दरसअल, मैच में वह एक रन चुराने के दौरान अपना घुटना चोटिल करवा बैठे थे और उनका पैर खून से लथपथ था। तस्वीर (लाल घेरे में) में भी आप साफ देख सकते हैं। बावजूद इसके उन्होंने 59 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रनों की पारी खेलते हुए मुंबई इंडियंस की जान आफत में डाल दी थी। मैच खत्म होने के बाद उनके घुटने में 6 टांके लगे। इसका खुलासा सीएसके के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेन वॉटसन के चोटिल घुटने वाली तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट लिखा- क्‍या आपको उनके घुटने पर खून दिख रहा है। मैच के बाद उन्हें 6 टांके लगे। उन्हें यह चोट रन दौरान डाइव करते वक्त लगी थी, लेकिन उन्होंने किसी को बिना कुछ कहे बल्‍लेबाजी करना जारी रखा। भज्जी द्वारा जारी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।