खून से लथपथ शेन वॉटसन क्रीज पर जमे रहे, अब लगे 6 टांके

e

मुम्बई। 12 मई को हुए आईपीएल के 12वें सीजन का खिताबी मुकाबला भले ही मुंबई के हाथों चेन्नई हार गई हो लेकिन दिल शेन वॉटसन जीत गए। आखिरी गेंद में हुए मैच के फैसले में मुंबई ने बाजी मारी हो। मगर चेन्नई के जांबाज ओपनर शेन वॉटसन ने अपनी दिलेरी से हर किसी को प्रभावित किया है।

Shane Watson Batted With Bleeding Knee Got Six Stitches Harbhajan :

दरअसल फाइनल मैच हारने के बाद चेन्नई के ही स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने वॉटसन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। भज्जी ने बयान दिया कि शेन वॉटसन के घुटने में चोट लगी हुई थी। वॉटसन के घुटने से खून भी बह रहा था लेकिन वॉटसन ने ये बात टीम के किसी खिलाड़ी को नहीं बताई और वो बल्लेबाजी करते रहे।

टीम को इसके बारे में तब पता चला जब वो आउट होकर वापस आ गए। मीडिया रिपोर्टस की माने तो मैच के बाद वॉटसन के पैरों में 6 टांके लगे। आईपीएल की साइट पर मौजूद तस्वीरों में भी देखा जा सकता है कि शेन वॉटसन के बाएं पैर के घुटने से काफी खून बह रहा है।

खून इतना ज्यादा है कि पैड पहनने के बावजूद खून इतना ज्यादा निकल चुका है कि वो ऊपर से भी दिख रहा है।चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिसने आखिरी दमतक मुंबई का सामना किया। एक छोर से जब चेन्नई के लगातार विकेट गिरते जा रहे थे तब इस कंगारू बल्लेबाज ने क्रीज पर अंगद की तरह पैर जमाए रखा।

बड़े मैच के इस बड़े खिलाड़ी ने 59 गेंदों पर आठ चौके और चार छक्के की मदद से 80 रन बनाए। हालांकि उन्हें तीन जीवनदान भी मिलेए लेकिन वह फिर भी चेन्नई को जीत नहीं दिला पाए। वॉटसन के रहने से चेन्नई की जीत की उम्मीदें बरकरार थीं लेकिन 19वें ओवर की चौथी गेंद पर वे रन आउट हो गए।

मुम्बई। 12 मई को हुए आईपीएल के 12वें सीजन का खिताबी मुकाबला भले ही मुंबई के हाथों चेन्नई हार गई हो लेकिन दिल शेन वॉटसन जीत गए। आखिरी गेंद में हुए मैच के फैसले में मुंबई ने बाजी मारी हो। मगर चेन्नई के जांबाज ओपनर शेन वॉटसन ने अपनी दिलेरी से हर किसी को प्रभावित किया है। दरअसल फाइनल मैच हारने के बाद चेन्नई के ही स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने वॉटसन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। भज्जी ने बयान दिया कि शेन वॉटसन के घुटने में चोट लगी हुई थी। वॉटसन के घुटने से खून भी बह रहा था लेकिन वॉटसन ने ये बात टीम के किसी खिलाड़ी को नहीं बताई और वो बल्लेबाजी करते रहे। टीम को इसके बारे में तब पता चला जब वो आउट होकर वापस आ गए। मीडिया रिपोर्टस की माने तो मैच के बाद वॉटसन के पैरों में 6 टांके लगे। आईपीएल की साइट पर मौजूद तस्वीरों में भी देखा जा सकता है कि शेन वॉटसन के बाएं पैर के घुटने से काफी खून बह रहा है। खून इतना ज्यादा है कि पैड पहनने के बावजूद खून इतना ज्यादा निकल चुका है कि वो ऊपर से भी दिख रहा है।चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिसने आखिरी दमतक मुंबई का सामना किया। एक छोर से जब चेन्नई के लगातार विकेट गिरते जा रहे थे तब इस कंगारू बल्लेबाज ने क्रीज पर अंगद की तरह पैर जमाए रखा। बड़े मैच के इस बड़े खिलाड़ी ने 59 गेंदों पर आठ चौके और चार छक्के की मदद से 80 रन बनाए। हालांकि उन्हें तीन जीवनदान भी मिलेए लेकिन वह फिर भी चेन्नई को जीत नहीं दिला पाए। वॉटसन के रहने से चेन्नई की जीत की उम्मीदें बरकरार थीं लेकिन 19वें ओवर की चौथी गेंद पर वे रन आउट हो गए।