1. हिन्दी समाचार
  2. ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने शेन वाटसन

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने शेन वाटसन

Shane Watson Becomes President Of Australian Cricketers Association

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर शेन वाटसन को ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। और उन्होंने कहा कि इससे उन्हें खेल की सेवा करने में मदद मिलेगी। यह नियुक्ति एसीए की सोमवार की रात हुई वार्षिक आम सभा (एजीएम) में की गई।  

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

शेन वॉटसन ने अपनी नियुक्ति के बाद ट्वीट किया, “मैं एसीए का अध्यक्ष चुने जाने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं क्योंकि भविष्य में इसकी भूमिका अधिक महत्वपूर्ण होगी। मुझे उन लोगों के अहम कार्यों को आगे बढ़ाना है, जिन्होंने इससे पहले यह भूमिका निभाई थी। मैं यह मौका मिलने से बेहद उत्साहित हूं। इससे मुझे उस खेल को वापस कुछ देने में मदद मिलेगी जिसने मुझे इतना कुछ दिया है।” 

पढ़ें :- GOLD RATE: लगातार दूसरे दिन आई सोने चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले। वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स से लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे। यह ऑलराउंडर दस सदस्यीय बोर्ड का सदस्य होगा, जिसे तीन नई नियुक्तियों से विस्तार दिया गया है।

मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस और क्रिस्टीन बीम्स तथा क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लिसा स्टालेकर को इसमें शामिल किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...