1. हिन्दी समाचार
  2. इन 3 राशियों के लिए राजा बनकर आ चुके हैं शनिदेव, होगा लाभ ही लाभ

इन 3 राशियों के लिए राजा बनकर आ चुके हैं शनिदेव, होगा लाभ ही लाभ

Shani Dev Has Come As King For These 3 Zodiac Signs

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। शनि को प्रसन्न करके व्यक्ति जीवन के कष्टों को कम कर सकता है। ऐसा माना जाता है कि जब भी कभी ग्रहों में किसी तरह का कोई बदलाव होता है तो इसका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

जिस वजह से कुंडली पर शनि बैठ जातें हैं और ऐसे में व्यक्ति के जीवन में दुख भी आ सकते हैं तो खुशियां भी आ सकती हैं। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती। आज हम आपको कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर शनिदेव की विशेष कृपा बनी हैं। तो आइए बताते हैं आपको उन 3 भाग्यशाली राशियों के नाम…

तुला राशि :
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव राजा बनकर आ चुके हैं। जिससे तुला राशि के लोगों को लाभ ही लाभ हो सकता हैं। ये लोग एक सफल और कामयाब जीवन सेलिब्रेट कर सकते है। इनके धन दौलत में वृद्धि हो सकती हैं। इनके जीवन में खुशियों की दस्तक हो सकती हैं। इनके जीवन में बड़ी सफलता मिल सकती हैं। इनकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं। आप भगवान शनिदेव की आराधना करें।

मीन राशि :
इस राशि पर बहुत दिनों के बाद शनिदेव राजा बनकर आ चुके हैं। जिससे मीन राशि के लोगों को लाभ ही लाभ हो सकता हैं। इनके जीवन में खुशहाली आ सकती हैं। इनके धन दौलत में भी वृद्धि हो सकती हैं। इस राशि के जातक एक सफल और कामयाब जीवन सेलिब्रेट कर सकते हैं। इनकी किस्मत नया मोड़ ले सकती हैं। इनके लिए भगवान शनिदेव की उपासना करना लाभकारी साबित हो सकता हैं।

कुंभ राशि :
ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो शनिदेव राजा बनकर आ चुके हैं। जिससे कुंभ राशि के लोगों को बड़ी सफलता मिल सकती हैं। इनकी किस्मत नया मोड़ ले सकती हैं। जीवन में लाभ ही लाभ हो सकता हैं। इस राशि के जातक कर्ज मुक्त हो सकते हैं। इनके घरों में खुशियां आ सकती हैं। यह समय इनके हर कार्य के लिए बेहद खास हैं। भगवान शनिदेव की उपासना करना इनके लिए उत्तम रहेगा।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...