1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Shani Gochar 2022 : शनि देव के कुंभ राशि में गोचर से होगा महा बदलाव, ये राशियां होगी मालामाल

Shani Gochar 2022 : शनि देव के कुंभ राशि में गोचर से होगा महा बदलाव, ये राशियां होगी मालामाल

न्याय के देवता शनि देव का गोचर ज्‍योतिष शास्‍त्र महा बदलाव माना जाता है। शनि देव स्वभाव से धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं। आज यानी कि 29 अप्रैल को शनि अपनी ही राशि मकर से निकलकर स्वराशि कुंभ में प्रवेश कर रहे हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Shani Gochar 2022 : न्याय के देवता शनि देव का गोचर ज्‍योतिष शास्‍त्र महा बदलाव माना जाता है। शनि देव स्वभाव से धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं। आज यानी कि 29 अप्रैल को शनि अपनी ही राशि मकर से निकलकर स्वराशि कुंभ में प्रवेश कर रहे हैं। शनि 30 साल के बाद अपनी राशि कुंभ में आ रहे हैं, जिसका बड़ा असर सभी जातकों पर पड़ेगा। वहीं 3 राशि वालों के लिए शनि गोचर किस्मत चमकाने वाला साबित होगा। आइये जानते है शनिदेव के गोचर से इन राशियों की किस्मत में आएगा बदलाव।

पढ़ें :- Surya Nakshatra Parivartan 2022: सूर्य देव ने किया नक्षत्र परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा शुभ फल

मेष राशि: 29 अप्रैल से मेष राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं। मेष राशि के 11वें भाग में शनि देव गोचर करने जा रहे हैं। इसे लाभ और इनकम का स्थान माना जाता है। नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. साथ ही, कोई यात्रा कर सकते हैं. इस दौरान धन की प्राप्ति होगी। निवेश करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है। पुराने रोगों से मुक्ति मिल सकती है।

वृषभ राशि: करियर में अच्छी ग्रोथ मिल सकती है। अगर आप नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है।

धनु राशि: शनिदेव के कुंभ राशि में गोचर से धनु राशि के जातकों पर चल रही शनि की साढ़ेसाती से छुटकारा मिल जाएगा। इसके साथ ही इन्हें धन लाभ के अच्छे संकेत हैं। इस राशि के बीमार जातकों को बीमारी से मुक्ति मिलेगी और जीवन सुख समृद्धि और धन वैभव से भर जाएगा

पढ़ें :- Mangal Rashi Parivartan 2022 : 27 जून को मेष में  होगा ग्रह मंडल के सेनापति मंगल महाराज का गोचर, इन  राशि वालों का होगा कल्याण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...