1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Air India फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार, बेंगलुरु से पकड़ा गया

Air India फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार, बेंगलुरु से पकड़ा गया

एयर इंडिया के विमान में महिला यात्री पर पेशाब करने वाले शख्स शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। Shankar Mishra arrested for urinating on woman in Air India flight, caught from Bengaluru

By अनूप कुमार 
Updated Date

Air India Flight : एयर इंडिया के विमान में महिला यात्री पर पेशाब करने वाले शख्स शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शंकर को बेंगलुरु से हिरासत में लिया गया। गुरुवार रात को ही उसे दिल्ली ले आया गया था। आज उसको कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगी जाएगी। कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

आरोपों के मुताबिक शंकर मिश्रा न्यूयॉर्क से 26 नवंबर को एयर इंडिया की उड़ान से बिजनेस क्लास में दिल्ली आ रहा था। वो नशे में इतना ज्यादा धुत था कि उसने बगल बैठी एक बुजुर्ग महिला के ऊपर ही पेशाब कर दिया। टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन से इसकी लिखित शिकायत की।

खबरों के मुताबिक, शंकर मिश्रा को एक दिन पहले ही वेल्स फार्गो कंपनी ने नौकरी से बर्खास्त कर दिया था। शंकर कंपनी का भारत में वाइस प्रेसिडेंट था। तीन दिन पहले ही उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ था ताकि वह देश छोड़कर न भाग सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...