1. हिन्दी समाचार
  2. शंकरसिंह वाघेला बोले, गोधरा की ही तरह बीजेपी की साजिश था पुलवामा हमला

शंकरसिंह वाघेला बोले, गोधरा की ही तरह बीजेपी की साजिश था पुलवामा हमला

By रवि तिवारी 
Updated Date

Shankersinh Vaghela Said Pulwama Attack Was Bjps Conspiracy Just Like Godhra

नई दिल्ली। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला बीजेपी की साजिश थी, जैसे गोधरा कांड था। उन्होंने आगे कहा, ‘गोधरा कांड भी बीजेपी की साजिश थी’।

पढ़ें :- न्यू-जेन मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास की कुछ मुख्य विशेषताएं

मीडिया से बात करते हुए शंकरसिंह वाघेला ने कहा कि, “बीजेपी चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा लेती रही है। पिछले 5 सालों में तमाम आतंकवादी हमले हुए”। बता दें कि पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

एनसीपी नेता वाघेला ने कहा कि गोधरा कांड बीजेपी का बड़ा षड्यंत्र था। उसके बाद गुजरात के माहौल को खराब किया गया। राज्य में सांप्रदायिक दंगे हुए। समाज दो हिस्सों में बंट गया। अब केंद्र की मोदी सरकार आतंकवाद को चुनाव जीतने के हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है। पिछले पांच साल के दौरान देश में कई जगह आतंकी हमले हुए हैं।

वहीं, बालाकोट में की गई भारतीय वायुसेना की कार्रवाई में कोई आतंकी नहीं मारा गया। अब तक कोई अंतरराष्ट्रीय एजेंसी यह साबित नहीं कर पाई है कि बालाकोट हमले में 200 आतंकी मारे गए। बालाकोट हमला भी बीजेपी की सुनियोजित साजिश थी। लोगों को दिखाया गया कि हमला किया गया है और आतंकियों की मौत हुई है, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

बीजेपी पर तंज कसते हुए शंकरसिंह वाघेला ने कहा, ‘बीजेपी का गुजरात मॉडल झूठा है। राज्य तमाम मुश्किलों से गुजर रहा है। खुद बीजेपी नेता पार्टी से नाराज हैं और उन्हें लग रहा है कि वे बंधुआ मजदूर हैं।

पढ़ें :- WTC Final : साउथैम्पटन में टीम इंडिया पहली पारी में 217 पर ऑल आउट, जैमिसन ने झटके पांच विकेट

आपको बता दें कि गुजरात में 26 लोकसभा सीटें हैं। पिछली बार बीजेपी सभी सीटों पर कब्जा जमाने में कामयाब रही थी, लेकिन इस बार कांग्रेस और अन्य दल कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X