शराब की दुकान में तोडफोड़ का मांमला, पुलिस ने सात महिलाओं सहित 15 को किया नामजद, कई अज्ञात भी शामिल

बिजनौर/नहटौर। ग्राम सदरूद्दीन नगर में शराब की दुकानो में की गई तोडफोड़ के मामले में पुलिस ने सात महिलाओं सहित 15 नामजद व आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ डकैती, आगजनी व तोडफोड़ आदि संगीन धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगों को हिरासत में लेकर चालान कर दिया है।

ज्ञात हो कि शुक्रवार को ग्राम सदरूद्दीन नगर में पिछले पांच साल से संचालित देसी व अंग्रेजी शराब की दुकानों पर दर्जनों महिला पुरूषों ने धावा बोलकर तोडफोड़ की थी। लोगों का गुस्सा भांपकर दोनो दुकानों के सेल्समैन अपनी जान बचाकर फरार हो गये थे। तोडफोड़ करने वाले लोगों का कहना था कि कोर्ट के हाईवे से 500 मीटर की दूरी पर शराब की दुकानें होने के आदेश के बावजूद यहां शराब की दुकानें गलत तरीके से संचालित की जा रही है जो नहीं होने दी जायेगी। महिला पुरूषों ने दुकान में रखी शराब काउंटर आदि तोड़ डाले थे और सड़क पर जाम लगा दिया था।




100 डायल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें समझा बुझाकर मामला शांत कराने का प्रयास किया था लेकिन महिलायें नहीं मानी थी। सूचना पर भारी पुलिसफोर्स मौके पर पहुंची थी और उन्होने महिलाओं को हिरासत में लेने का प्रयास किया था लेकिन महिलाओं के गुस्से और उग्ररूप के चलते वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए थे और उन्हें खाली हाथ वापस लौटना पड़ा था। इसके उपरांत ठेका इंचार्ज विकास चौधरी व समरपाल ने मौके का मुआयना किया था और सवा लाख रूपये का नुकसान होना बताया था। इंचार्ज ने दुकान में तोडफोड़ करने के मामले में पुलिस को तहरीर दी थी।




पुलिस ने बिल्लो पत्नी रणवीर, सविता पत्नी जितेन्द्र, सुनीता पत्नी नरेश, शशि पत्नी सतेन्द्र, महेशो पत्नी योगराज, बेबी पत्नी भीषम, महेन्दी पत्नी छोटे सिंह, सतेन्द्र व जितेन्द्र पुत्र जगदीश, कपिल पुत्र अजब सिंह, पीतम पुत्र भजन सिंह, धर्मवीर पुत्र सोसिंह, राजेश पुत्र खूब सिंह, राहुल पुत्र सोमवीर, मुनेश पुत्र जसराम व छरू अन्यों कें विरूद्ध धारा 395, 336, 427 के अन्तर्गत मुकदमा पंजीकृत कर जितेन्द्र व धर्मवीर को गिरफतार कर उनका सम्बन्धित धारा में चालान कर दिया है। इधर प्रभारी निरीक्षक चन्द्रकिरण ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है और उन्हें जल्द गिरफतार कर जेल भेजा जायेगा तथा क्षेत्र में शराब की दुकानें हटाने को लेकर की जा रही गुण्डागर्दी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...