शराबी चूहे गटक गए लाखों लीटर शराब, सोशल मीडिया पर कैसे चुटकी ले रहे लोग

Sharabi Chuhe Gatak Gaye Lakho Liter Sharab Social Media Par Maze Lete Log

पटना। बिहार में मुख्यमंत्री नितीश सरकार के पूर्ण शराबबंदी के बाद कई जगहों से लाखों लीटर शराब जब्त की गयी थी जिसे प्रशासन के निगरानी में रखा गया था लेकिन अब जब्त शराब गायब है। हैरान करने वाली बात यह है कि जब्त की गई लाखों लीटर शराब की खेप मालखाने में रखे-रखे चूहे गटक गए। घटना अजीब जरूर है लेकिन सच यही है कि इंसान नहीं बल्कि चूहे शराबी हो गए हैं। पटना में पुलिसवालों ने एसएसपी मनु महाराज को कुछ ऐसी कहानी सुनाई जिसे सुनने के बाद वह न केवल दंग रह गए बल्कि नाराज भी हो गए। यह कहानी थी बिहार के शराबी चूहों की। जी हां, आपने सही पढ़ा, कुछ ऐसी ही कहानी पुलिसवालों ने एसएसपी को सुनाई है।




यह बात सुनते ही एसएसपी मनु महाराज को गुस्सा आ गया और उन्होंने सभी थानेदारों को आदेश दिया कि वह जल्द से जल्द अपने मालखाने में रखी शराब को चूहों से बचाने का इंतजाम करें। एसएसपी को ऐसी आशंका थी कि मालखाने में रखी शराब की बोतलें इसलिए गायब हो रही हैं क्योंकि कुछ पुलिसवाले उसे चोरी-छिपे बाजार में बेच रहे हैं या फिर खुद उसका सेवन कर रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एसएसपी ने यह आदेश दिया कि अब सभी थानेदारों का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया जाएगा।



सोशल मीडिया पर कैसे ली जा रही चुटकी

बता दें कि 5 अप्रैल, 2016 से बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इस एक साल में बिहार के विभिन्न हिस्सों से पुलिस और उत्पाद विभाग ने तकरीबन 5 लाख लीटर विदेशी शराब जब्त की है। वहीं 3 लाख लीटर से ज्यादा देसी शराब भी पुलिस ने जब्त की है। बरामद शराब को विभिन्न थानों के मालखाने में रखा गया है ताकि कोर्ट के आदेश के बाद उसे नष्ट किया जा सके।

पटना। बिहार में मुख्यमंत्री नितीश सरकार के पूर्ण शराबबंदी के बाद कई जगहों से लाखों लीटर शराब जब्त की गयी थी जिसे प्रशासन के निगरानी में रखा गया था लेकिन अब जब्त शराब गायब है। हैरान करने वाली बात यह है कि जब्त की गई लाखों लीटर शराब की खेप मालखाने में रखे-रखे चूहे गटक गए। घटना अजीब जरूर है लेकिन सच यही है कि इंसान नहीं बल्कि चूहे शराबी हो गए हैं। पटना में पुलिसवालों ने एसएसपी मनु महाराज…