1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शरद पवार को अस्पताल से मिली छुट्टी, 15 दिन  बाद होगा एक और आपरेशन

शरद पवार को अस्पताल से मिली छुट्टी, 15 दिन  बाद होगा एक और आपरेशन

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को बताया कि पार्टी अध्यक्ष शरद पवार का स्वास्थ्य ठीक है और डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी है। श्री मलिक ने अपने बयान में कहा कि श्री पवार को सात दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को बताया कि पार्टी अध्यक्ष शरद पवार का स्वास्थ्य ठीक है और डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी है। श्री मलिक ने अपने बयान में कहा कि श्री पवार को सात दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी गई है। मलिक ने राकांपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और सभी शुभचिंतकों से अपील की है कि श्री पवार से मिलने के लिए अभी नहीं आयें क्योंकि श्री पवार को पूर्ण आराम की जरूरत है।

पढ़ें :- Bharatiya Janata Party ने राष्ट्रीय स्तर पर की नई नियुक्तियां , देखें इस लिस्ट में कौन है शामिल?

श्री मलिक ने सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और श्री पवार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। ब्रीच कैंडी अस्पताल से शरद पवार पत्नी प्रतिभाताई पवार, बेटी सुप्रिया सुले व दामाद सदानंद सुले के साथ मुंबई स्थित अपने निवास पर पहुंच गए हैं। राकांपा नेता शरद पवार को पेटदर्द की वजह से 30 मार्च को ब्रीचकैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में शरद पवार के गालब्लैडर का ऑपरेशन किया गया।

उनकी तबीयत में सुधार के बाद शनिवार को डॉक्टरों ने शरद पवार को अस्पताल से छुट्टी कर दी है। अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि शरद पवार की तबीयत ठीक है। 15 दिन के बाद शरद पवार का एक और ऑपरेशन किया जाएगा।

 

 

पढ़ें :- शरद पवार के पीएम मोदी से मुकालत पर नवाब मलिक की सफाई, बोले- बीजेपी और एनसीपी नदी के दो किनारे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...