1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. शरद पवार का बड़ा बयान, कहा-PM की रेस में नहीं राहुल गांधी

शरद पवार का बड़ा बयान, कहा-PM की रेस में नहीं राहुल गांधी

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के 91 सीटों पर मतदान जारी है। देश के 20 राज्यों में करीब 14 करोड़ मतदाता अपना वोट आज डालेंगे। एक तरफ मतदान जारी है तो वहीं दूसरी ओर राजनीतिक बयानबाजी जारी है।

इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है। पवार का कहना है कि विपक्ष का पहला लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी को चुनाव हराना है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने की रेस में नहीं हैं।

पीएम की रेस में नहीं राहुल

राहुल गांधी हर पार्टी की ओर से पहले चरण के मतदान के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार किया गया है, अब जनता पर उन चुनाव प्रचार का कितना असर हुआ है, इसका पता तो 23 मई को चलेगा।

जिस दिन चुनाव परिणाम आएंगे लेकिन पहले चरण के चुनाव के चंद घंटे पहले ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पवार ने कहा कि विपक्ष का पहला लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी को चुनाव हराना है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने की रेस में नहीं हैं।

बोले पवार- चुनाव में कांग्रेस को 100 से ज्यादा सीटें मिल सकती हैं 

पवार ने कहा कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस को 100 से ज्यादा सीटें मिल सकती हैं और चुनाव बाद ही गठबंधन निर्णय लेगा कि देश की पीएम कौन होगा, जिस तरह से देश की जनता ने मनमोहन सिंह को देश का पीएम स्वीकार किया था उसी तरह से कोई और चेहरा देश के पीएम के रूप में सामने आएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...