1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sharad Pawar-PM Modi meeting: पीएम मोदी से मिले शरद पवार, जाने दोनों नेताओं के बीच क्या हुई बातचीत?

Sharad Pawar-PM Modi meeting: पीएम मोदी से मिले शरद पवार, जाने दोनों नेताओं के बीच क्या हुई बातचीत?

महाराष्ट्र में सियासी समीकरण में बदलने के संकेत मिलने लगे हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज संसद में मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच करीब 20 से 25 मिनट तक मुलाकात हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर चर्चा हुई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sharad Pawar-PM Modi meeting: महाराष्ट्र में सियासी समीकरण में बदलने के संकेत मिलने लगे हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज संसद में मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच करीब 20 से 25 मिनट तक मुलाकात हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर चर्चा हुई।

पढ़ें :- पीएम मोदी को रिसीव न करने पर तेलंगाना के सीएम पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना, कहीं, ये बातें

खास बात ये है कि दोनों नेताओं के बीच ऐसे समय पर मुलाकात हुई है जब शिवसेना नेता संजय राउत के परिवार की करोड़ों की संपत्ति जब्त की है। दरअसल, पत्रा चॉल लैंड स्कैम मामले में ईडी ने मंगलवार को शिवसेना सांसद संजय राउत के सहयोगी प्रवीन राउत की 9 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी और संजय राउत की पत्नी वर्षा की 2 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है।

पत्रा चॉल लैंड स्कैम 1,034 करोड़ रुपये का है। उधर, महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर भाजपा लगातार सक्रिय है। साथ ही कांग्रेस के असंतुष्ट विधायकों पर उनकी नजर जमी हुई है। हाल में कांग्रेस के नाराज विधायकों ने पार्टी के अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र भी लिखा था। उनका कहना का कि सरकार में मंत्री उनकी नहीं सुन नहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...