1. हिन्दी समाचार
  2. शरद पवार बोले: भाजपा-शिवसेना मिलकर बनाएं सरकार, हम विपक्ष में बैठेंगे

शरद पवार बोले: भाजपा-शिवसेना मिलकर बनाएं सरकार, हम विपक्ष में बैठेंगे

Sharad Pawar Said Bjp Shiv Sena Form Government We Will Sit In Opposition

By बलराम सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए जारी घमासान के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी मुखिया शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है। पवार ने कहा कि जनता ने कांग्रेस और एनसीपी को विपक्ष में बैठेने का आदेश दिया है। इसलिए हम विपक्ष में ही बैठेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा और शिवसेना बीते 25 सालों से एक दूसरे के साथ हैं। वो आगे भी साथ रहेंगे।

पढ़ें :- सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, यूपीएससी परीक्षा के अभ्यर्थियों को नहीं दिया जाएगा अतिरिक्त मौका

एनसीपी अध्यक्ष ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने भाजपा और शिवसेना को जनादेश दिया है। इसलिए उन्हें जितनी जल्दी हो सके सरकार बनानी चाहिए। हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश मिला है। भाजपा और शिवसेना के बीच जारी तकरार पर पवार ने कहा कि जिन लोगों को महाराष्ट्र की जनता ने जनादेश दिया है, वे मिलकर इस मसले का हल निकालें। हम महाराष्ट्र में विपक्ष की भूमिका निभाएंगे।

कांग्रेस नेता अहमद पटेल के नितिन गडकरी से मुलाकात पर पवार ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि अहमद पटेल नितिन गडकरी से सड़क संबंधी किसी काम के लिए मिले होंगे। बता दें कि अहमद पटेल बुधवार सुबह गडकरी से मिलने पहुंचे थे।

इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत शरद पवार से मुलाकात की। पवार से मुलाकात के बाद राउत ने कहा कि वह राज्य और देश के एक वरिष्ठ नेता हैं। महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति को लेकर वह चिंतित हैं।

पढ़ें :- बुंदेलखंड में पानी के लिए फिर करोड़ों खर्च करने की तैयारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...