1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र के गवर्नर पर शरद पवार ने साधा निशाना, कहा-उन्होंने सारी हदें पार कर दी

महाराष्ट्र के गवर्नर पर शरद पवार ने साधा निशाना, कहा-उन्होंने सारी हदें पार कर दी

महाराष्ट्र में एक बार फिर से सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान को लेकर रार बढ़ती जा रही है। इस मामले को लेकर अब एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गवर्नर ने हर हद पार कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में एक बार फिर से सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) के बयान को लेकर रार बढ़ती जा रही है। इस मामले को लेकर अब एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने भी उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गवर्नर ने हर हद पार कर दी है।

पढ़ें :- अब शिंदे गुट ने बीजेपी से कहा कि 'गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को कहीं और भेजो'

इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को हस्तक्षेप करने का कहा है। साथ ही कहा कि, बड़े पद पर होने का यह मतलब नहीं कि वहां बैठे लोगों को गैरजिम्मेदाराना बयान देने का अधिकार मिल जाता है।

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) ने शनिवार औरंगाबाद में एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को डी.लिट की उपाधि से नवाजते हुए महाराष्ट्र में ‘आदर्श लोगों’ की बात करते हुए बी आर आंबेडकर और गडकरी का जिक्र किया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी ‘‘पुराने जमाने’’ के आदर्श थे। इसी को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा उनको घेरा जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...