ईडी के आफिस नहीं जाएंगे शरद पवार, कहा नहीं चाहते कि कानून-व्यवस्था बिगड़े

sharad pawar
ईडी के आफिस नहीं जाएंगे शरद पवार, कहा नहीं चाहते कि कानून-व्यवस्था बिगड़े

नई दिल्ली। पुलिस प्रशासन के अनुरोध के बाद राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ईडी के आफिस नहीं जाएंगे। वो बैंक घोटाला मामले में शरद पवार आज दोपहर 2 बजे ईडी दफ्तर जाने वाले थे। मुंबई में अपने घर से बाहर निकलकर उन्होने पत्रकारों से कहा कि कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए मैंने प्रवर्तन निदेशालय न जाने का फैसला लिया है। इस दौरान उन्होने कहा कि बैंक घोटाले में मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

Sharad Pawar Will Not Go To Ed Office Said He Does Not Want Law And Order To Deteriorate :

शरद पवार ने कहा कि मैंने यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कानून व्यवस्था खराब हो। मैं एक जिम्मेदार व्यक्ति हूं। उन्होने कहा कि मैं ईडी दफ्तर यही बताने जाने वाला था कि मैं बैंक घोटाले में कहीं से भी शामिल नहीं हूं।

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस के कमीश्नर और ज्वाइंट सीपी शरद पवार से अनुरोध करने उनके घर गए थे। उऩका कहना था कि कई जगहों पर निषेधज्ञा लागू है, इसलिए वे ईडी दफ्तर पूछताछ के लिए न जाएं। गौरतलब हो कि ईडी ने उन्हे ईमेल भेजकर दफ्तर में न आऩे की बात कही थी।

नई दिल्ली। पुलिस प्रशासन के अनुरोध के बाद राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ईडी के आफिस नहीं जाएंगे। वो बैंक घोटाला मामले में शरद पवार आज दोपहर 2 बजे ईडी दफ्तर जाने वाले थे। मुंबई में अपने घर से बाहर निकलकर उन्होने पत्रकारों से कहा कि कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए मैंने प्रवर्तन निदेशालय न जाने का फैसला लिया है। इस दौरान उन्होने कहा कि बैंक घोटाले में मेरा कोई लेना-देना नहीं है। शरद पवार ने कहा कि मैंने यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कानून व्यवस्था खराब हो। मैं एक जिम्मेदार व्यक्ति हूं। उन्होने कहा कि मैं ईडी दफ्तर यही बताने जाने वाला था कि मैं बैंक घोटाले में कहीं से भी शामिल नहीं हूं। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस के कमीश्नर और ज्वाइंट सीपी शरद पवार से अनुरोध करने उनके घर गए थे। उऩका कहना था कि कई जगहों पर निषेधज्ञा लागू है, इसलिए वे ईडी दफ्तर पूछताछ के लिए न जाएं। गौरतलब हो कि ईडी ने उन्हे ईमेल भेजकर दफ्तर में न आऩे की बात कही थी।