शरद यादव का विवादित बयान- वसुंधरा को आराम दो, बहुत मोटी हो गई हैं

शरद यादव का विवादित बयान- वसुंधरा को आराम दो, बहुत मोटी हो गई हैं
शरद यादव का विवादित बयान- वसुंधरा को आराम दो, बहुत मोटी हो गई हैं

अलवर। बिहार के वरिष्ट नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (Sharad Yadav) ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली के दौरान एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं शरद यादव ने अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा के दौरान वसुंधरा राजे पर विवादित टिप्पणी की।

Sharad Yadav Gave Disputed Statement About Vasundhara Raje :

शरद यादव अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के कैंडिडेट के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। रैली को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा, “यह वसुंधरा इसको आराम दो…बहुत थक गई है…बहुत मोटी हो गई है…पहले पतली थी…हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है।”

शरद यादव की टिप्पणी का ये वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो पर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई है। शरद यादव ने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की और वसुंधरा सरकार को उखाड़ फेंकने को कहा।

कई बार विवादित बयान देते रहे हैं शरद

शरद के इस बयान का वि़डियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद इसकी आलोचना शुरू हो गई। हालांकि अब तक बीजेपी ने इस विडियो पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि शरद यादव इससे पहले भी कई मुद्दों पर विवादित बयान देकर आलोचना का शिकार होते रहे हैं। इससे पहले 24 जनवरी 2017 को पटना की एक रैली में शरद यादव ने कहा कि वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से बड़ी होती है।

हालांकि इस पर विवाद होने के बाद यादव ने अपनी सफाई में कहा कि उनके कहने का मतलब यह था कि जैसे बेटी से प्यार करते हैं, वैसा ही प्यार वोट से भी करना चाहिए।

अलवर। बिहार के वरिष्ट नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (Sharad Yadav) ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली के दौरान एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं शरद यादव ने अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा के दौरान वसुंधरा राजे पर विवादित टिप्पणी की।शरद यादव अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के कैंडिडेट के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। रैली को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा, "यह वसुंधरा इसको आराम दो...बहुत थक गई है...बहुत मोटी हो गई है...पहले पतली थी...हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है।"शरद यादव की टिप्पणी का ये वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो पर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई है। शरद यादव ने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की और वसुंधरा सरकार को उखाड़ फेंकने को कहा।

कई बार विवादित बयान देते रहे हैं शरद

शरद के इस बयान का वि़डियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद इसकी आलोचना शुरू हो गई। हालांकि अब तक बीजेपी ने इस विडियो पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि शरद यादव इससे पहले भी कई मुद्दों पर विवादित बयान देकर आलोचना का शिकार होते रहे हैं। इससे पहले 24 जनवरी 2017 को पटना की एक रैली में शरद यादव ने कहा कि वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से बड़ी होती है।हालांकि इस पर विवाद होने के बाद यादव ने अपनी सफाई में कहा कि उनके कहने का मतलब यह था कि जैसे बेटी से प्यार करते हैं, वैसा ही प्यार वोट से भी करना चाहिए।