1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sharad Yadav passed away: शरद यादव के निधन पर पीएम मोदी समेत इन्होंने जताया दुख, कहा-डॉ. लोहिया के आदर्शों से काफी प्रभावित थे

Sharad Yadav passed away: शरद यादव के निधन पर पीएम मोदी समेत इन्होंने जताया दुख, कहा-डॉ. लोहिया के आदर्शों से काफी प्रभावित थे

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का गुरुवार रात निधन हो गया। उनकी बेटी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की है। शरद यादव के निधन की खबर पर पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत विभिन्न नेताओं ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने कहा कि, शरद यादव के निधन से बहुत दुख हुआ। अपने लंबे सार्वजनिक जीवन में उन्होंने खुद को सांसद और मंत्री के रूप में प्रतिष्ठित किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sharad Yadav passed away: पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का गुरुवार रात निधन हो गया। उनकी बेटी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की है। शरद यादव के निधन की खबर पर पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत विभिन्न नेताओं ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने कहा कि, शरद यादव के निधन से बहुत दुख हुआ। अपने लंबे सार्वजनिक जीवन में उन्होंने खुद को सांसद और मंत्री के रूप में प्रतिष्ठित किया। वे डॉ. लोहिया के आदर्शों से काफी प्रभावित थे। मैं हमेशा हमारी बातचीत को संजो कर रखूंगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

इसके साथ ही राहुल गांधी ने भी उनके निधन ​पर दुख जताया है। राहुल गांधी ने कहा कि, शरद यादव जी समाजवाद के पुरोधा होने के साथ एक विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। उनके शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। देश के लिए उनका योगदान सदा याद रखा जाएगा।

वहीं, लालू यादव ने कहा कि, अभी सिंगापुर में रात्रि में के समय शरद भाई के जाने का दुखद समाचार मिला। बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं। आने से पहले मुलाक़ात हुई थी और कितना कुछ हमने सोचा था समाजवादी व सामाजिक न्याय की धारा के संदर्भ में। शरद भाई…ऐसे अलविदा नही कहना था। भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...