1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शरद यादव की बेटी सुभाषिनी कांग्रेस में हुईं शामिल, लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

शरद यादव की बेटी सुभाषिनी कांग्रेस में हुईं शामिल, लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

Sharad Yadavs Daughter Subhashini Joins Congress May Contest Assembly Elections

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने उन्हें कांग्रेस में शामिल करवाया। वह बिहार चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरेंगी। इसके साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के महासचिव काली प्रसाद पांडे बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए।

पढ़ें :- बिहार चुनाव प्रचार के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

पांडे पहले ही बिहार के कुचायकोट निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं, जबकि सुभाषिनी राव को राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी द्वारा मैदान में उतारने की उम्मीद है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने कहा कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं हैं।

लेकिन, वह सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी का शुक्रिया अदा करती हैं। हमें बिहार को एक बेहतर राज्य बनाना है। शरद यादव पूर्व में जनता दल (U) के प्रमुख रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार के साथ अनबन के बाद उन्होंने अपनी अलग पार्टी बना ली थी। 2019 के लोकसभा चुनाव में शरद यादव की नई पार्टी महागठबंधन का ही हिस्सा थी। शरद यादव की तबीयत बीते दिनों से खराब है और वो अभी एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। कुछ दिन पहले सुभाषिनी ने ही पिता की तबीयत को लेकर एक बयान जारी किया था।

 

पढ़ें :- बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को ही आना चाहिए तभी विकास संभव है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...