गर्लफ्रेंड के साथ शरारिक संबंध बनाना मेरे श्रेष्ठ गोल से बेहतर: क्रिस्टियानो रोनाल्डो

1
गर्लफ्रेंड के साथ शरारिक संबंध बनाना, मेरे श्रेष्ठ गोल से बेहतर: क्रिस्टियानो रोनाल्डो

नई दिल्ली। इटली के क्लब यूवेंटस के लिए खेलने वाले पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने एक इंटरव्यू के दौरान बेहद ही विवादित बयान दिया है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिना रोड्रिग्वेज के साथ चादर के अंदर बिताया गया हर एक पल उनके दो दशक के करियर में किए गए सबसे बेहतरीन गोल से भी बेहतर अनुभव देता है।

Shararik Sambandh With Girlfriend Better Than My Best Ever Goal Says Cristiano Ronaldo :

आपको बता दें कि रोनाल्डों अपने करियर में 700 से अधिक गोल कर चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब रोनाल्डो से पूछा गया कि मैदान में बिताया गया पल बेहतर है और फिर गर्लफ्रेंड के साथ तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि निश्चित तौर पर जियोर्जिना के साथ बिताया गया हर एक पल मेरे मैदान में बिताए गए पल से कहीं बेहतर हैं। अपने गोल के बारे में बताते हुए रोनाल्डो ने कहा कि वह बाइसिकिल गोल करने का प्रयास सालों से कर रहे थे और अंतत: वह सफल हुए।

स्टार स्ट्राइकर साल 2016 से जियो के साथ डेट कर रहे हैं और उनसे उन्हें एक बेटी भी है। जियो और रोनाल्डो के साथ उनके तीन अन्य बच्चे भी रहते हैं। रोनाल्डो ने यह भी कहा कि वह कितने गरीब परिवार से आए हैं और किस तरह उन्होंने तथा उनके दोस्तों ने कुछ बर्गर के लिए भीख मांगी थी। रोनाल्डो के मुताबिक यह घटना उस समय की है, जब वह 12 साल के थे।

इंटरव्यू के दौरान यह कहते हुए रोनाल्डो की आंखें भर आईं कि किस तरह बिना वजह के उन पर रेप के आरोप लगाए गए। रोनाल्डो ने यह भी कहा कि किस तरह उन्होंने 17 कारें खरीदीं और अच्छा बैंक बैलेंस बनाया। रोनाल्डो ने इस बात को लेकर भी अफसोस जाहिर किया कि उनके पिता का इंतकाल उस समय हुआ, जब वह सिर्फ 20 साल के थे और वह उनकी सफलता का जश्न नहीं मना सके।  

 

नई दिल्ली। इटली के क्लब यूवेंटस के लिए खेलने वाले पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने एक इंटरव्यू के दौरान बेहद ही विवादित बयान दिया है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिना रोड्रिग्वेज के साथ चादर के अंदर बिताया गया हर एक पल उनके दो दशक के करियर में किए गए सबसे बेहतरीन गोल से भी बेहतर अनुभव देता है। आपको बता दें कि रोनाल्डों अपने करियर में 700 से अधिक गोल कर चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब रोनाल्डो से पूछा गया कि मैदान में बिताया गया पल बेहतर है और फिर गर्लफ्रेंड के साथ तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि निश्चित तौर पर जियोर्जिना के साथ बिताया गया हर एक पल मेरे मैदान में बिताए गए पल से कहीं बेहतर हैं। अपने गोल के बारे में बताते हुए रोनाल्डो ने कहा कि वह बाइसिकिल गोल करने का प्रयास सालों से कर रहे थे और अंतत: वह सफल हुए। स्टार स्ट्राइकर साल 2016 से जियो के साथ डेट कर रहे हैं और उनसे उन्हें एक बेटी भी है। जियो और रोनाल्डो के साथ उनके तीन अन्य बच्चे भी रहते हैं। रोनाल्डो ने यह भी कहा कि वह कितने गरीब परिवार से आए हैं और किस तरह उन्होंने तथा उनके दोस्तों ने कुछ बर्गर के लिए भीख मांगी थी। रोनाल्डो के मुताबिक यह घटना उस समय की है, जब वह 12 साल के थे। इंटरव्यू के दौरान यह कहते हुए रोनाल्डो की आंखें भर आईं कि किस तरह बिना वजह के उन पर रेप के आरोप लगाए गए। रोनाल्डो ने यह भी कहा कि किस तरह उन्होंने 17 कारें खरीदीं और अच्छा बैंक बैलेंस बनाया। रोनाल्डो ने इस बात को लेकर भी अफसोस जाहिर किया कि उनके पिता का इंतकाल उस समय हुआ, जब वह सिर्फ 20 साल के थे और वह उनकी सफलता का जश्न नहीं मना सके।