1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शेयर चैट कंपनी ने अपने 5% कर्मचारियों को किया बाहर

शेयर चैट कंपनी ने अपने 5% कर्मचारियों को किया बाहर

कई दिनों से ट्विटर और फेसबुक की कंपनियों ने अपने कर्मचारियों की छटनी कर रही थी| जिसके बाद से अभी इस लाइन में शेयरचैट ने भी पैर रहती है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Sharechat Layoffs 2022: कई दिनों से ट्विटर और फेसबुक की कंपनियों ने अपने कर्मचारियों की छटनी कर रही थी| जिसके बाद से अभी इस लाइन में शेयरचैट ने भी पैर रख दिया है मैं अपने कंपनी के 5% कर्मचारियों की छंटनी कर दी और इसका कारण बताते हुए कहा कि उसने अपने फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म Jeet11 को बंद कर दिया है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

शेयरचैट काफी शानदार फोन था इस पर dream11 और एमपीएल मोबाइल प्रीमीयर लीग से फेंटेसी स्पोर्ट्स था| शेयरचैट को ट्विटर, गूगल, स्नैप और टाइगर ग्लोबल का समर्थन प्राप्त है। कंपनी में करीब 2300 कर्मचारी हैं।

इसी क्रम में शेयरचैट के प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा कि एक स्टैंडर्ड बिजनेस प्रैक्टिस के तौर पर वो समय-समय पर अपनी स्ट्रैटेजिस का मूल्यांकन करते हैं। उन्होंने पुष्टि की कि वो Jeet11 के संचालन को बंद कर रहे हैं और उन्होंने अपने कुछ कार्यों को पुनर्गठित किया है, जिसका अर्थ है कि कंपनी ने अपनी टीम में कुछ टैलेंटों को शामिल किया तो कुछ कर्मचारियों का बाहर का रास्ता भी दिखाया है।

 

बता दें कि भारत में शेयर चैट की यूजर काफी ज्यादा है यह व्हाट्सएप को भी टक्कर देता है यह यूजर्स के लिए काफी बुरी खबर है लेकिन कंपनी ने इस बात की पुष्टि करते हुए लोगों को आश्वासन भी दिया है|

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...