शरजील इमाम ने कबूला देशविरोधी भाषण देने की बात, कहा-जोश-जोश में बोल दी थी असम को देश से काटने की बात

Sharjil Imam
शरजील इमाम ने कबूला देशविरोधी भाषण देने की बात, कहा-जोश-जोश में बोल दी थी असम को देश से काटने की बात

नई दिल्ली। राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार जेएनयू स्कॉलर शरजील इमाम ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में भड़काऊ भाषण देने का वीडियो उसका ही था। उसने कहा कि वीडियो से कोई छेड़छाड़ नहीं की गयी है।

Sharjil Imam Confessed To Giving Anti National Speech Said Excitedly Spoke Of Cutting Assam From The Country :

पूछताछ में उसने यह भी बताया कि वायरल हो रहा उसका यह वीडियो पूरा नहीं है। उसने एक घंटे का भाषण दिया था। भाषण के दौरान जोश—जोश में उसने असम को देश से अलग करने का बयान दिया था। वहीं, शरजील से पूछताछ करने वाले पुलिस अफसरों का मनाना है कि उसने सोच समझ कर रणनीति के तहत भाषण दिया था।

इसके साथ ही दिल्ली क्राइम ब्रांच की एसआईटी शरजील इमाम से पीएफआई से संबंधों को लेकर पूछताछ कर रही है। एसआईटी उसके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल यह जांच कर रही है कि उसके दिमाग में इतना जहर आया कैसे? वह किसी आतंकी संगठन से प्रभावित तो नहीं है।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह ने उससे चाणक्यपुरी स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में काफी देर पूछताछ की। बता दें कि, क्राइम ब्रांच की टीम बिहार के जहानाबाद से शरजील को हवाई जहाज से लेकर बुधवार दोपहर दिल्ली पहुंची थी। चाणक्यपुरी स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में कई घंटे पूछताछ के बाद शाम करीब 4 बजे उसे कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया गया।

नई दिल्ली। राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार जेएनयू स्कॉलर शरजील इमाम ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में भड़काऊ भाषण देने का वीडियो उसका ही था। उसने कहा कि वीडियो से कोई छेड़छाड़ नहीं की गयी है। पूछताछ में उसने यह भी बताया कि वायरल हो रहा उसका यह वीडियो पूरा नहीं है। उसने एक घंटे का भाषण दिया था। भाषण के दौरान जोश—जोश में उसने असम को देश से अलग करने का बयान दिया था। वहीं, शरजील से पूछताछ करने वाले पुलिस अफसरों का मनाना है कि उसने सोच समझ कर रणनीति के तहत भाषण दिया था। इसके साथ ही दिल्ली क्राइम ब्रांच की एसआईटी शरजील इमाम से पीएफआई से संबंधों को लेकर पूछताछ कर रही है। एसआईटी उसके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल यह जांच कर रही है कि उसके दिमाग में इतना जहर आया कैसे? वह किसी आतंकी संगठन से प्रभावित तो नहीं है। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह ने उससे चाणक्यपुरी स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में काफी देर पूछताछ की। बता दें कि, क्राइम ब्रांच की टीम बिहार के जहानाबाद से शरजील को हवाई जहाज से लेकर बुधवार दोपहर दिल्ली पहुंची थी। चाणक्यपुरी स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में कई घंटे पूछताछ के बाद शाम करीब 4 बजे उसे कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया गया।