शर्मनाक! सड़क पर पड़ी लाश को ऐसे घसीटती रही पुलिस

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर से पुलिस का मानवता को शर्मशार कर देने वाला चेहरा सामने आया है, यहां कच्ची शराब पीने से हुयी युवक की मौत के बाद लाश रखकर गोरखपुर-लखनऊ हाईवे जाम कर रही भीड़ पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। हद तो तब हो गयी जब पुलिस ने युवक की लाश को ज़मीन पर घसीटते हुये गाड़ी में डाल दिया। मामला गोरखपुर का है। यहां खजनी इलाके का निवासी रामू भारती मजदूरी करता था। गांव  वालों का कहना…

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर से पुलिस का मानवता को शर्मशार कर देने वाला चेहरा सामने आया है, यहां कच्ची शराब पीने से हुयी युवक की मौत के बाद लाश रखकर गोरखपुर-लखनऊ हाईवे जाम कर रही भीड़ पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। हद तो तब हो गयी जब पुलिस ने युवक की लाश को ज़मीन पर घसीटते हुये गाड़ी में डाल दिया।

मामला गोरखपुर का है। यहां खजनी इलाके का निवासी रामू भारती मजदूरी करता था। गांव  वालों का कहना है कि वो शराब का आदी था। जानकारी में पता चला कि शनिवार की सुबह 9 बजे वो मजदूरी करने के लिए घर से निकला, काफी देर बाद जब वो घर नहीं आया तो उसके परिजन उसे ढूँढने निकले, इसी बीच दोपहर करीब 3 बजे उसका शव नौसढ़ चौकी के पीछे झाड़ी में पानी के पास मिला। परिजनो के मुताबिक कच्ची शराब पीने से उसकी मौत हो गयी।

{ यह भी पढ़ें:- पूर्व मुख्यमंत्री स्व. हेमवती नन्दन बहुगुणा के नाम पर डाक टिकट जारी करेंगे नरेन्द्र मोदी }

गुस्साये गांव वालों ने पुलिस पर मोटी रकम लेकर कच्ची शराब बनवाने का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने एनएच के नौसढ़ चौराहे पर शव रखकर जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए प्रदर्शनकारियों पर लाठी चला दी  जिसके बाद भड़की भीड़ ने अपने बचाव के लिए पुलिस वालों पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसी बीच पुलिस वालों ने मृतक के शव को ज़मीन पर बेरहमी से घसीटते हुये गाड़ी में रखकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक रामू की मौत कच्ची शराब से हुयी या किसी और वजह से ये तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के ग्रेटर नोएडा में 11वीं की छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप }

Loading...