1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भाजपा स्थापना दिवस शशि थरूर ने दी बधाई, कुछ इस तरह से कसा तंज

भाजपा स्थापना दिवस शशि थरूर ने दी बधाई, कुछ इस तरह से कसा तंज

भारतीय जनता पार्टी  (Bharatiya Janata Party) आज अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर सभी नेता बधाई दे रहे हैं। देश भर में कई हिस्सों में इसको लेकर भाजपा ने कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने उन्हें बधाई देते हुए तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए भाजपा संविधान के पहले पन्नी की तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी  (Bharatiya Janata Party) आज अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर सभी नेता बधाई दे रहे हैं। देश भर में कई हिस्सों में इसको लेकर भाजपा ने कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने उन्हें बधाई देते हुए तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए भाजपा संविधान के पहले पन्नी की तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भाजपा के संविधान ​का मुख्य पेज शेयर करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि, ‘जन्मदिन मुबारक हो बीजेपी! आप आज 42 साल के हो गए। क्या यह आपके अपने संविधान के अनुसार जीना शुरू करने का समय नहीं है? ऐसा लगता है कि इसके पहले पृष्ठ पर ऐसा कुछ भी नहीं है जिस पर आप वास्तव में विश्वास करते हैं या मानते हुए अमल में लाते हैं…। या यह दस्तावेज़ भी आपका झूठा जुमला है?’

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

बता दें कि, कांग्रेस नेता ने ये ट्वीट उस समय किया है जब पीएम मोदी (Pm Modi) कांग्रेस और अन्य क्षेत्रीय पार्टियों पर परिवारवाद का लेकर हमला बोल रहे थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा जहां ‘राष्‍ट्रभक्ति’ के लिए है, वहीं इसके अन्‍य प्रतिद्वंद्वी ‘परिवार भक्ति’ से प्रेरित होकर काम करते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...