1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के साथ शशि थरूर ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के साथ शशि थरूर ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर इतिहास रचा। हरनाज ने 21 वर्षों बाद इतने बड़े मंच पर भारत का पचरम लहराया। हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) से पहले लारा दत्ता ने ये खिताब जीता था। भारत लौटने के बाद हरनाज कौर का भव्य तरीके से स्वागत किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर इतिहास रचा। हरनाज ने 21 वर्षों बाद इतने बड़े मंच पर भारत का पचरम लहराया। हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) से पहले लारा दत्ता ने ये खिताब जीता था। भारत लौटने के बाद हरनाज कौर का भव्य तरीके से स्वागत किया गया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर (Harnaaz Kaur Sandhu) के साथ एक तस्वीर को साझा किया है। इसको लेकर वो ट्रोल हो रहे हैं। कई लोगों ने उन पर अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने हरनाज कौर (Harnaaz Kaur Sandhu)  के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को बधाई देते हुए खुशी हो रही है। वे नए साल की छुट्टियों के लिए भारत वापस आने से काफी उत्साहित हैं। यकीनन, भारत उनका स्वागत करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। वे मुलाकात में उतनी ही आकर्षक लगीं, जितनी वे मंच पर थीं।’

वहीं, इसको लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने लिखा है कि, आप भी राजनीति के रणबीर कपूर हो। एक और यूजर ने कहा कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं कैंपन के लिए हरनाज बेस्ट हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...