1. हिन्दी समाचार
  2. शत्रुघ्न सिन्हा बोले-बीजेपी..टाटा, बाय-बाय, ‘वन मैन शो और टू मेन आर्मी’ आपका खेल अब खत्‍म

शत्रुघ्न सिन्हा बोले-बीजेपी..टाटा, बाय-बाय, ‘वन मैन शो और टू मेन आर्मी’ आपका खेल अब खत्‍म

Shatrughan Sinha Said Bjp Tata Bye Bye One Man Show And Two Men Army Your Game Is Over Now

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। झारखंड में बीजेपी को मिली हार के बाद कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तंज कसा है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को निशाना बनाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, ‘वन मैन शो और टू मेन आर्मी’ आपका खेल अब खत्‍म होने वाला है। बता दें कि, शत्रुघ्न सिन्हा पहले बीजेपी में थे लेकिन लोकसभा चुनाव के समय बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

पढ़ें :- सपा नेता ने उठाया कोरोना वैक्सीन पर सवाल, कहा-उलेमाओं की बात मानें vaccine न लगवाएं

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘खामोश! झारखंड बीजेपी…टाटा-बाय-बाय! वन मेन शो और टू मेन आर्मी, जैसाकि अपेक्षा थी, ऐसा लग रहा है कि आपका खेल खत्‍म हो गया है। अगला-दिल्‍ली, बिहार, पश्चिम बंगाल और कई अन्‍य स्‍थानों का नंबर है।’ इसके साथ ही उन्होंने झारखंड के सीएम रघुबर दास को हराने वाले सरयू राय की प्रशंसा की है।

पढ़ें :- Birthday special: 70 साल की हुई मोना डार्लिंग, ऐसे बनी थी इंडस्ट्री की सुपरहिट विलेन

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि, ‘सरयू राय को विशेष बधाई। सरयू राय न केवल चुनौती देने वाले बल्कि विजेता भी रहे, वह भी झारखंड के पूर्व सीएम के खिलाफ।’ उन्होंने कहा कि, घमंड के कारण ही इन्होंने सरयू राय को टिकट नहीं दिया जिसके कारण वह निर्दलीय चुनाव लड़े और झारखंड के पूर्व सीएम रघुबर दास को रिकॉर्ड मतों से हराया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...